फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News जम्मू और कश्मीरकश्मीर में आतंकियों ने BJP नेता और टूरिस्ट कैंप को बनाया निशाना, गोलीबारी में एक मौत

कश्मीर में आतंकियों ने BJP नेता और टूरिस्ट कैंप को बनाया निशाना, गोलीबारी में एक मौत

पहलगाम के निकट आतंकवादियों ने खुले पर्यटक शिविर पर गोलीबारी की, जिसमें राजस्थान का एक दंपती घायल हो गया। वहीं शोपियां में एक अन्य हमले में आतंकवादियों ने एक पूर्व सरपंच को गोली मारकर घायल कर दिया।

कश्मीर में आतंकियों ने BJP नेता और टूरिस्ट कैंप को बनाया निशाना, गोलीबारी में एक मौत
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,अनंतनागSun, 19 May 2024 12:24 AM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण कश्मीर में पहलगाम के निकट आतंकवादियों ने खुले पर्यटक शिविर पर गोलीबारी की, जिसमें राजस्थान का एक दंपती घायल हो गया। वहीं शोपियां जिले में एक अन्य हमले में आतंकवादियों ने शनिवार को बीजेपी नेता और पूर्व सरपंच को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल होने के बाद सरपंच को अस्पताल ले जाया गया था। ग्रेटर कश्मीर के रिपोर्ट की मानें तो अस्पताल में सरपंच की मौत हो गई है।

आतंकियों ने किया टूरिस्ट कैंप पर हमला
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक घटना शनिवार देर रात जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के पहलगाम पर्यटन रिसॉर्ट के यन्नार में हुई। कश्मीर जोन पुलिस ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, "अनंतनाग के यन्नार में आतंकवादियों ने गोलीबारी की जिसमें जयपुर निवासी एक महिला फराह और उनके पति तबरेज घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। इलाके की घेराबंदी की गई है।" पुलिस ने बताया कि घायल दंपती को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल ले जाते वक्त गई बीजेपी नेता की जान
वहीं शोपियां जिले में आतंकवादियों ने शनिवार को एक पूर्व सरपंच को गोली मारकर घायल कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि शोपियां के हिरपोरा में रात करीब साढ़े 10 बजे पूर्व सरपंच एजाज शेख को गोली मार दी गई। एक अधिकारी ने कहा कि शेख को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया।