फोटो गैलरी

Hindi News जम्मू और कश्मीरश्रीनगर के नवा बाजार इलाके में आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फेंका ग्रेनेड

श्रीनगर के नवा बाजार इलाके में आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फेंका ग्रेनेड

जम्मू-कश्मीर के ओल्ड श्रीनगर के नवा बाजार इलाके में शुक्रवार को आतंकी हमला हुआ है। आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के जवानों पर ग्रेनेड फेंका है। हालांकि, अभी यह पता नहीं चल सका है कि इस आतंकी हमले में...

श्रीनगर के नवा बाजार इलाके में आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फेंका ग्रेनेड
लाइव हिन्दुस्तान,श्रीनगरFri, 07 May 2021 05:38 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के ओल्ड श्रीनगर के नवा बाजार इलाके में शुक्रवार को आतंकी हमला हुआ है। आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के जवानों पर ग्रेनेड फेंका है। हालांकि, अभी यह पता नहीं चल सका है कि इस आतंकी हमले में कोई घायल हुआ है या नहीं। वहीं, हमले के तुरंत बाद सेना के जवानों ने इलाके को घेर लिया है।  

वहीं, पिछले महीने श्रीनगर में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए थे, जबकि 2 अन्य घायल थे। कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया था, ''शुरुआती जांच के मुताबिक, हमले में लश्कर ए तैयबा का हाथ है। सुरक्षाकर्मियों ने पूरे इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की तलाश की गई।'' शहीद हुए एक जवान की पहचान एएसआई मंगा राम बर्मन के रूप में हुई थी। वह त्रिपुरा के रहने वाले थे। राजधानी श्रीनगर के बाहरी इलाके लॉवेपोरा में यह हमला हुआ था। पुलिस अधिकारी ने आगे बताया था कि आतंकवादियों ने परिम्पोरा पुलिस थाने के अंतर्गत लॉवेपोरा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों को निशाना बनाकर गोलीबारी की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें