फोटो गैलरी

Hindi News जम्मू और कश्मीरकश्मीर से जारी है आतंकवादियों का सफाया, आज भी सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक दहशतरगर्द ढेर

कश्मीर से जारी है आतंकवादियों का सफाया, आज भी सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक दहशतरगर्द ढेर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के अहरबल इलाके में आज सुरक्षाकर्मियों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस एनकाउंटर में एक आतंकवादी को ढेर कर दिया गया।कश्मीर जोन पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। आपको...

कश्मीर से जारी है आतंकवादियों का सफाया, आज भी सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक दहशतरगर्द ढेर
लाइव हिन्दुस्तान,श्रीनगर।Mon, 26 Jul 2021 06:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के अहरबल इलाके में आज सुरक्षाकर्मियों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस एनकाउंटर में एक आतंकवादी को ढेर कर दिया गया।कश्मीर जोन पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। आपको बता दें कि कल भी कश्मीर में एक आतंकवादी को मार गिराया गया था।

इतना ही नहीं, हाल ही में जम्मू-कश्मीर के बांदीपारो एनकाउंटर में मारे गए तीन आतंकवादियों की पहचान लश्कर-ए-तैयबा के दहशतगर्दों के रूप मं हुई है। कश्मीर जोन के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में से एक शाकिर 2018 में वाघा बॉर्डर के रास्ते पाकिस्तान भी गया था।

आईजीपी ने कहा था, ''हमें सूचना मिली थी कि कुछ आतंकवादी बांदीपोरा के शोकबाबा जंगल में छिपे हुए हैं। इसके बाद हमने सेना के साथ मिलकर तलाशी अभियान चलाया। सर्च अभियान शुरू करते हुए आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसकी वजह से एक जवान घायल हो गया।''

यह भी पढ़ें- कश्मीर में आतंक पर प्रहार: 8 दिन में 8 दहशतगर्द ढेर, इस साल अब तक 86 का सफाया

विजय कुमार ने आगे कहा था, ''3 आतंकवादी मारे गए हैं, जिनमें लश्कर का एक स्थानीय आतंकी शाकिर भी शामिल है। इलाके में 2-3 आतंकवादी और हो सकते हैं।'' घायल जवान को लेकर आईजीपी ने बताया कि अब वह ठीक है। पिछल 24 घंटे मं जम्मू कश्मीर में दो एनकाउंटर हुए हैं, बांदीपोरा में और कुलगाम में।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें