फोटो गैलरी

Hindi News जम्मू और कश्मीरजम्मू-कश्मीर से जारी है आतंक का सफाया, पुलिस ने जारी किए टॉप-10 आतंकवादियों के नाम, देखें लिस्ट

जम्मू-कश्मीर से जारी है आतंक का सफाया, पुलिस ने जारी किए टॉप-10 आतंकवादियों के नाम, देखें लिस्ट

जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद पर लगातार प्रहार जारी है। हाल के दिनों एनकाउंटर में कई आतंकियों को सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया है। इस बीच जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कश्मीर घाटी में सक्रिय शीर्ष दस...

जम्मू-कश्मीर से जारी है आतंक का सफाया, पुलिस ने जारी किए टॉप-10 आतंकवादियों के नाम, देखें लिस्ट
भाषा,श्रीनगर।Tue, 03 Aug 2021 10:00 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद पर लगातार प्रहार जारी है। हाल के दिनों एनकाउंटर में कई आतंकियों को सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया है। इस बीच जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कश्मीर घाटी में सक्रिय शीर्ष दस आतंकवादियों (Top 10 Terrorist) की सूची जारी की है।

पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने ट्वीटर के जरिए आतंकवादियों के नाम की सूची जारी की। विजय कुमार ने ट्वीट किया, “टॉप-10 लक्ष्य: पुराने आतंकवादी- सलीम पर्रे, यूसुफ कांट्रो, अब्बास शेख, रेयाज शेटगुंड, फारूक नाली, जुबैर वानी और अशरफ मोलवी। नए आतंकवादी- साकिब मंजूर, उमर मुस्ताक खांडे और वकील शाह।”

इस वर्ष दक्षिण कश्मीर में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी), जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) और हिजबुल मुजाहिदीन (एचएम) आतंकवादियों संगठनों के शीर्ष कमांडरों सहित 85 से अधिक आतंकवादियों को विभिन्न मुठभेड़ों में ढेर किया हैं। मुठभेड़ के दौरान करीब 12 आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने की अनुमति दी गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें