फोटो गैलरी

Hindi News जम्मू और कश्मीरअखिलेश यादव के बयान पर उमर अब्दुल्ला बोले- कोरोना टीके का संबंध राजनीतिक दल से नहीं बल्कि मानवता से है

अखिलेश यादव के बयान पर उमर अब्दुल्ला बोले- कोरोना टीके का संबंध राजनीतिक दल से नहीं बल्कि मानवता से है

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा शनिवार को कोरोना वायरस टीके को भाजपा का टीका करार दिए जाने के कुछ ही घंटे बाद नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा कि कोविड-19 टीके का...

अखिलेश यादव के बयान पर उमर अब्दुल्ला बोले- कोरोना टीके का संबंध राजनीतिक दल से नहीं बल्कि मानवता से है
एजेंसी,श्रीनगरSat, 02 Jan 2021 09:32 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा शनिवार को कोरोना वायरस टीके को भाजपा का टीका करार दिए जाने के कुछ ही घंटे बाद नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा कि कोविड-19 टीके का संबंध किसी राजनीतिक दल से नहीं बल्कि मानवता से है। 

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री अब्दुल्ला ने ट्विटर पर लिखा, मैं किसी और के बारे में तो नहीं कह सकता, लेकिन जब मेरी बारी आएगी तो मैं खुशी-खुशी टीका लगवाउंगा। नेकां उपाध्यक्ष अब्दुल्ला ने कहा कि जितने ज्यादा लोग टीका लगवाएंगे, देश और अर्थव्यवस्था के लिए उतना ही बेहतर होगा।

उन्होंने ट्वीट किया, कोई भी टीका किसी राजनीतिक दल से संबंध नहीं रखता। उनका संबंध मानवता से है। संवेदनशील लोगों को जितना जल्दी टीका लगाया जाए, उतना बेहतर होगा। वहीं यादव ने लखनऊ में पत्रकारों से कहा, भाजपा जो टीका लगवाएगी, मैं उस पर कैसे भरोसा करूं? मैं भाजपा का टीका नहीं लगवा सकता।

बता दें कि समाजवादी पार्टी  के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा है कि मैं बीजेपी की कोरोना वैक्सीन को नहीं लगवाऊंगा। मुझे इनकी वैक्सीन पर भरोसा नहीं है। शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश ने भारत सरकार की कोरोना वैक्सीन को बीजेपी का वैक्सीन करार दिया। उन्होंने कहा कि जब हमारी सरकार आएगी तो जनता को मुफ्त में कोरोना का टीका मुहैया कराया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें