फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ जम्मू और कश्मीरमहबूबा मुफ्ती के बिगड़े बोल, हमारे मुल्क की गोली से मरे तो ठीक, आतंकी की गोली से मरे तो गलत कैसे

महबूबा मुफ्ती के बिगड़े बोल, हमारे मुल्क की गोली से मरे तो ठीक, आतंकी की गोली से मरे तो गलत कैसे

आज जम्मू कश्मीर के पुंछ में आतंकियों ने कायराना हरकत दिखाई और सेना पर घात लगाकर हमला किया। इस हमले में सेना के पांच जवान शहीद हो गए। अब जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का विवादित...

महबूबा मुफ्ती के बिगड़े बोल, हमारे मुल्क की गोली से मरे तो ठीक, आतंकी की गोली से मरे तो गलत कैसे
Gaurav Kalaएजेंसी,श्रीनगरMon, 11 Oct 2021 06:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आज जम्मू कश्मीर के पुंछ में आतंकियों ने कायराना हरकत दिखाई और सेना पर घात लगाकर हमला किया। इस हमले में सेना के पांच जवान शहीद हो गए। अब जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का विवादित बयान सामने आया है। महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि कोई हमारे मुल्क की गोली से मरे तो ठीक, लेकिन आतंकी की गोली से मरे तो गलत कैसे।

एक सभा को संबोधित करते हुए महबूबा मुफ्ती कहती हैं , ''हम आतंकवादियों की गोलियों से मरने वालों के परिजनों से मिलते हैं। हाल ही में सीआरपीएफ ने एसटी समुदाय के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हम उनके परिवार से मिलने गए लेकिन घर पर ताला लगा हुआ था।"

महबूबा मुफ्ती आगे कहती है, "ये कैसा सिस्टम है इनका, कोई हमारे मुल्क की गोली से मरे वो ठीक है, आतंकी की गोली से मरे तो वो गलत।" 

 

बता दें कि सोमवार सुबह जम्मू कश्मीर के पुंछ में आतंकवादियों के खिलाफ एक ऑपरेशन के दौरान एक जेसीओ समेत 5 सैनिक शहीद हो गए। सूत्रों के मुताबिक सैनिकों की यह शहादत उस वक्त हुई, जब एक टुकड़ी आतंकवादियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन कर रही थी। इसी दौरान आतंकवादियों ने कायरता दिखाते हुए घात लगाकर सैनिकों की टुकड़ी पर हमला कर दिया, जिसमें एक जेसीओ समेत 5 सैनिक शहीद हो गए। 

epaper