फोटो गैलरी

Hindi News जम्मू और कश्मीरजम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में एक आतंकवादी को किया ढेर, कल भी मारे गए थे 3 दहशतगर्द

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में एक आतंकवादी को किया ढेर, कल भी मारे गए थे 3 दहशतगर्द

जम्मू-कश्मीर से लगातार दूसरे दिन मुठभेड़ की खबर आ रही है। कुलगाम के मुनंद इलाके में सुरक्षाबलों ने एक अज्ञात आतंकवादी को मार गिराया है। इसके बाद पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।...

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में एक आतंकवादी को किया ढेर, कल भी मारे गए थे 3 दहशतगर्द
लाइव हिन्दुस्तान,श्रीनगर।Sun, 25 Jul 2021 07:30 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर से लगातार दूसरे दिन मुठभेड़ की खबर आ रही है। कुलगाम के मुनंद इलाके में सुरक्षाबलों ने एक अज्ञात आतंकवादी को मार गिराया है। इसके बाद पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने यह जानकारी दी है।

इससे पहले शनविरा को भी बांदीपोरा जिले में शनिवार को हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन अज्ञात आतंकवादियों को मार गिराया था। मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हुआ है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी थी।

अधिकारियों ने बताया था कि उत्तर कश्मीर के बांदीपोरा के सुंबलर इलाके में शोखबाबा जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने वहां घेराबंदी कर तलाश अभियान चलाया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिसका समुचित उत्तर दिया गया। उन्होंने कहा था कि इसके बाद अभियान मुठभेड़ में बदल गयी। इस दौरान तीन आतंकवादी मारे गए।

पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के अलावा पैराट्रूपर्स और मार्कोस (समुद्री कमांडो) की सेवाओं का भी इस्तेमाल अभियान में किया गया है, जो 12 घंटे से अधिक समय तक चला। रक्षा जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) कर्नल एमरॉन मुसावी ने कहा था कि मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हुआ है। उन्होंने बताया कि घायल जवान को जंगल से निकाल लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें