फोटो गैलरी

Hindi News जम्मू और कश्मीरजम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा में सेना का बड़ा एक्शन, एनकाउंटर में मार गिराये 3 आतंकी

जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा में सेना का बड़ा एक्शन, एनकाउंटर में मार गिराये 3 आतंकी

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में शनिवार को हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन अज्ञात आतंकवादियों को मार गिराया। मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हुआ है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने...

जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा में सेना का बड़ा एक्शन, एनकाउंटर में मार गिराये 3 आतंकी
हिन्दुस्तान टीम,श्रीनगरSat, 24 Jul 2021 08:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में शनिवार को हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन अज्ञात आतंकवादियों को मार गिराया। मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हुआ है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि उत्तर कश्मीर के बांदीपोरा के सुंबलर इलाके में शोखबाबा जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने वहां घेराबंदी कर तलाश अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिसका उन्होंने माकूल जवाब दिया। उन्होंने कहा कि इसके बाद अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। उन्होंने बताया कि इस दौरान तीन आतंकवादी मारे गए। श्रीनगर में रक्षा जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) कर्नल एमरॉन मुसावी ने कहा कि मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हुआ है। 

उन्होंने बताया कि घायल जवान को जंगल से निकाल लिया गया है। अधिकारियों ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान और वे किस आतंकवादी संगठन से जुड़े थे, इसका पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अभियान अब भी जारी है और अन्य ब्योरों की प्रतीक्षा की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें