फोटो गैलरी

Hindi News जम्मू और कश्मीरजम्मू-कश्मीर: राजौरी में BJP नेता के घर आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, 2 साल के मासूम की मौत, 6 घायल

जम्मू-कश्मीर: राजौरी में BJP नेता के घर आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, 2 साल के मासूम की मौत, 6 घायल

जम्मू और कश्मीर के राजौरी जिले में गुरुवार की रात को भारतीय जनता पार्टी के एक नेता के घर पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया, जिसमें 2 साल के बच्चे की मौत हो गई है। वहीं, 6 लोग घायल हो गए, जिनका...

जम्मू-कश्मीर: राजौरी में BJP नेता के घर आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, 2 साल के मासूम की मौत, 6 घायल
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 13 Aug 2021 10:15 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जम्मू और कश्मीर के राजौरी जिले में गुरुवार की रात को भारतीय जनता पार्टी के एक नेता के घर पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया, जिसमें 2 साल के बच्चे की मौत हो गई है। वहीं, 6 लोग घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। इस ग्रेनेड हमले में बीजेपी कार्यकर्ता जसबीर सिंह, उनके माता-पिता और तीन अन्य रिश्तेदार घायल हुए हैं। अधिकारियों ने बताया कि खंडली इलाके में स्थित घर पर संदिग्ध आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका और वह छत पर फट गया। 

बीते कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में राजनेताओं, विशेष रूप से भाजपा से संबंध रखने वाले लोगों पर हमलें बढ़ गए हैं। चार दिन पहले कश्मीर घाटी के अनंतनाग में भाजपा से जुड़े एक ग्राम प्रधान और उसकी पत्नी की हत्या के बाद यह मामला सामने आया है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलिस प्रमुख दिलबाग सिंह ने इस सप्ताह कहा था कि आतंकवादियों के तीन से चार समूहों ने हाल ही में सीमा पार से क्षेत्र में घुसपैठ की है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि 36 वर्षीय जसबीर सिंह और उनके परिवार के पांच सदस्यों को हमले में बम के छर्रे लगे हैं। इनमें से दो को इलाज के लिए जम्मू रेफर कर दिया गया। मगर जिस बच्चे की मौत हुई है, वह जसबीर सिंह का भतीजा बताया है।  घटना की सूचना मिलते ही सुरक्षा बल तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और हमलावरों की तलाश के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। इधर, स्थानीय राजौरी अस्पताल में सुविधाओं की कमी को लेकर लोगों के एक समूह ने विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। 

भाजपा नेता तरुण चुग ने हमले की निंदा की। चुग ने ट्वीट किया, हम भाजपा नेता जसबीर सिंह और उनके परिवार पर पाकिस्तान स्थित आतंकवादियों के कायरतापूर्ण हमले की निंदा करते हैं। वहीं, प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा कि हम हमले की कड़ी निंदा करते हैं और जम्मू-कश्मीर पुलिस से जघन्य और कायरतापूर्ण हमले के लिए जिम्मेदार आतंकवादियों को तुरंत गिरफ्तार करने की अपील करते हैं। उन्होंने एक मासूम बच्चे की जान ले ली और छह अन्य को घायल कर दिया। इसकी कीमत उन्हें चुकानी पड़ेगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें