फोटो गैलरी

Hindi News जम्मू और कश्मीरभारी बारिश, रोड हो गया था ब्लॉक, फंसे थे 41 राहगीर, तभी फरिश्ता बनकर आ गई इंडियन आर्मी

भारी बारिश, रोड हो गया था ब्लॉक, फंसे थे 41 राहगीर, तभी फरिश्ता बनकर आ गई इंडियन आर्मी

जम्मू में भारी बारिश की वजह से बाधित मुगल रोड पर जब अंधेरी रात में लोग जहां के तहां फंस चुके थे, ऐसे में उन्हें बचाने के लिए दूत बनकर इंडियन आर्मी के जवान आ गए। भारतीय सेना ने भारी बारिश के बाद जम्मू...

भारी बारिश, रोड हो गया था ब्लॉक, फंसे थे 41 राहगीर, तभी फरिश्ता बनकर आ गई इंडियन आर्मी
एएनआई,जम्मूSun, 13 Jun 2021 07:40 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू में भारी बारिश की वजह से बाधित मुगल रोड पर जब अंधेरी रात में लोग जहां के तहां फंस चुके थे, ऐसे में उन्हें बचाने के लिए दूत बनकर इंडियन आर्मी के जवान आ गए। भारतीय सेना ने भारी बारिश के बाद जम्मू में अवरुद्ध मुगल रोड पर रात के समय फंसे 41 नागरिकों को बचाया। शुक्रवार को करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद इन सभी नागरिकों को सुरक्षित निकाला गया है। शनिवार को इस बात की जानकारी रक्षा पीआरओ ने दी है। 

डिफेंस पीआरओ के मुताबिक भारी बारिश, पेड़ उखड़ने और बिजली गिरने से मुगल रोड जाम हो गया था। करीब तीन घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद फंसे सभी नागरिकों को सुरक्षित निकाला गया। 

डिफेंस पीआरओ ने ट्वीट किया, '11 जून की रात में 3 घंटे चले लंबे रेस्क्यू ऑपरेशन में इंडियन आर्मी ने भारी बारिश के कारण अवरुद्ध मुगल रोड पर पुंछ में रत्ता चंब और मानसर मोड़ के बीच में पेड़ और बिजली उखड़ जाने के बाद फंसे 41 नागरिकों को बचाया।'

सेना के मुताबिक, बचाए गए यात्रियों को भोजन और हीटिंग की व्यवस्था प्रदान की गई और ऑपरेशन में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। 
सेना ने कहा कि नागरिकों ने सेना की त्वरित कार्रवाई की बहुत सराहना की, जिसने उन्हें मौसम की अनिश्चितता से बचाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें