फोटो गैलरी

Hindi News जम्मू और कश्मीररामबन में जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर विस्फोट, 2 लोग घायल

रामबन में जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर विस्फोट, 2 लोग घायल

जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले के बनिहाल शहर के नजदीक जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर विस्फोट से एक किशोर समेत दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि विस्फोट शुक्रवार...

रामबन में जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर विस्फोट, 2 लोग घायल
लाइव हिन्दुस्तान,श्रीनगर।Sat, 07 Aug 2021 09:30 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले के बनिहाल शहर के नजदीक जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर विस्फोट से एक किशोर समेत दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि विस्फोट शुक्रवार को रात करीब सवा ग्यारह बजे एमजी कंस्ट्रक्शन साइट पर हुआ। इसमें उधमपुर के गोपाल शर्मा (35) और मंगित खारी के मोहम्मद आकिब (16) घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस ने कहा कि विस्फोट की वजह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस और सुरक्षा बलों ने तत्काल पूरे इलाके की घेराबंदी की।

विस्फोट एमजी कंपनी के कार्यालय और कर्मचारियों के निवास स्थल के बीच में हुआ। उन्होंने इस संभावना से इनकार नहीं किया कि लोगों में भय उत्पन्न करने के लिए संदिग्ध आतंकवादियों ने हथगोला फेंका हो जिससे यह विस्फोट हुआ हो।

एमजी कंपनी बनिहाल बायपास का निर्माण कर रही है, यह चार लेन की जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग परियोजना का हिस्सा है। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें