फोटो गैलरी

Hindi News जम्मू और कश्मीरजम्मू कश्मीर: अपने ही PSO की गोली लगने से घायल हुए भाजपा नेता के बेटे, अस्पताल में इलाज जारी

जम्मू कश्मीर: अपने ही PSO की गोली लगने से घायल हुए भाजपा नेता के बेटे, अस्पताल में इलाज जारी

जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता के बेटे को गोली लगने के बारे में पुलिस ने खुलासा किया है। कुपवाड़ा जिले में पुलिस ने बताया है कि कुपवाड़ा जिले के भाजपा अध्यक्ष मोहम्मद शफी के...

जम्मू कश्मीर: अपने ही PSO की गोली लगने से घायल हुए भाजपा नेता के बेटे, अस्पताल में इलाज जारी
लाइव ,नई दिल्लीSat, 17 Jul 2021 12:18 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता के बेटे को गोली लगने के बारे में पुलिस ने खुलासा किया है। कुपवाड़ा जिले में पुलिस ने बताया है कि कुपवाड़ा जिले के भाजपा अध्यक्ष मोहम्मद शफी के बेटे इशफाक को उनके ही निजी सुरक्षा ऑफिसर की बंदूक से गोली लगी है। पुलिस के मुताबिक यह गोली तब चली जब इशफाक अपने पीएसओ के साथ गाड़ी में बैठ कर कहीं जा रहे थे। गाड़ी में ही यह पीएसओ की बंदूक से यह गोली भूलवश चल गई। यह गोली इशफाक के हाथ में लगी है। गोली लगने से घायल भाजपा नेता के बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इससे पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि कुपवाड़ा में आतंकवादियों ने भाजपा नेता को गोली मारी है। लेकिन कुपवाड़ा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने साफ किया है कि भाजपा नेता के बेटे को गोली आतंकवादियों ने नहीं मारी है। बयान जारी कर साफ किया गया है कि कोई आतंकी हमला नहीं हुआ है। एक PSO ने गलती से गोली चला दी थी। गाड़ी के अंदर ये गोली चली थी। गोली इशफाक के हाथ में जा लगी। गोली लगने के बाद घायल इशफाक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 

यहां आपको बता दें कि इशफाक अहमद बीजेपी नेता मोहम्मद शफी के बेटे हैं। मोहम्मद शफी बीजेपी के कुपवाड़ा जिले के अध्यक्ष हैं और काफी वक्त से वो पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। यह भी जानकारी मिल रही है कि इशफाक ईद से पहले स्थानीय लोगों को कुछ खाने के सामान बांट रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी में बैठे पीएसओ से भूलवश गोली चल गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें