ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशपाकिस्तान: युवक ने अपनी बहन और दादी की गोलीमारकर की हत्या

पाकिस्तान: युवक ने अपनी बहन और दादी की गोलीमारकर की हत्या

झूठी शान की खातिर हत्या के एक मामले में पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक युवक ने बहस के बाद अपनी बहन और 100 वर्षीय दादी की हत्या कर दी। मीडिया की एक रिपोर्ट में यह बताया गया।  जियो न्यूज ने...

पाकिस्तान: युवक ने अपनी बहन और दादी की गोलीमारकर की हत्या
एजेंसी, लाहौरSun, 15 Apr 2018 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

झूठी शान की खातिर हत्या के एक मामले में पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक युवक ने बहस के बाद अपनी बहन और 100 वर्षीय दादी की हत्या कर दी। मीडिया की एक रिपोर्ट में यह बताया गया।  जियो न्यूज ने पुलिस के हवाले से बताया कि संदिग्ध की पहचान सुफयान के तौर पर की गई। उसने गुजरांवाला शहर में अपनी दो बहनों पर गोलियां चलाई। जब उनकी दादी ने बीचबचाव करने की कोशिश की तो उसने उन्हें भी मार डाला।


इस घटना में एक बहन और दादी की मौत हो गई जबकि दूसरी बहन घायल हो गई। शवों और घायल युवती को अस्पताल ले जाया गया। मृतकों की पहचान बशीरा बीबी और ईकरा के रूप में की गई। 


प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि यह मामला झूठी शान का है। पुलिस ने संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है। वह घटना के बाद से फरार था। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। 


पाकिस्तान के चार प्रांतों - सिंध , पंजाब , बलूचिस्तान और खैबर पख्तूनख्वाह के ग्रामीण इलाकों में झूठी शान की खातिर हत्या के मामले अधिक संख्या में होते हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें