ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशworlds cutest dog: दिल टूटने से दुनिया के सबसे आकर्षक कुत्ते की मौत

worlds cutest dog: दिल टूटने से दुनिया के सबसे आकर्षक कुत्ते की मौत

दुनिया में सबसे आकर्षक दिखने वाले कुत्ते की हाल ही में मौत हो गई। फेसबुक पर इस कुत्ते के कुल 16 लाख फॉलोअर हैं।   कुत्ते के अमेरिकी मालिक ने फेसबुक पर एक पोस्ट साझा कर इस बात की पुष्टि की कि...

worlds cutest dog: दिल टूटने से दुनिया के सबसे आकर्षक कुत्ते की मौत
एजेंसी,नई दिल्लीMon, 21 Jan 2019 02:24 PM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया में सबसे आकर्षक दिखने वाले कुत्ते की हाल ही में मौत हो गई। फेसबुक पर इस कुत्ते के कुल 16 लाख फॉलोअर हैं।  
कुत्ते के अमेरिकी मालिक ने फेसबुक पर एक पोस्ट साझा कर इस बात की पुष्टि की कि उनके 12 वर्षीय पालतू ने शनिवार को दम तोड़ दिया। सीएनएन के मुताबिक, इस कुत्ते का नाम बू था। वह पॉमैरियन नस्ल का था। उसके मालिक अकसर ही फेसबुक पेज पर बू और उसके साथी की तस्वीरें साझा करते थे। 

उन्होंने बताया कि पिछले साल बू के साथी की मौत हो गई थी। उसके बाद से बू में कुछ बदलाव नजर आए। साथी के जाने के बाद बू काफी टूट चुका था। इसीलिए शायद वह ज्यादा दिनों तक जिंदा नहीं रह पाया। शायद उसके लिए उस गम से उबर पाना नामुमकिन था। बू के मालिक ने कहा, उसका जाना हमारे परिवार के लिए बेहद दुखद है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boo the dog (@iamboo_officialfanpage) on

लेकिन हमें इस बात की खुशी है कि बू को इस दर्द से छुटकारा मिल गया। बू को साल 2012 में वर्जिन अमेरिका का पालतू जानवर भी घोषित किया गया था। इसके साथ ही साल 2011 में ‘बू : द लाइफ ऑफ द वर्ल्ड्स क्यूटेस्ट डॉग’ के नाम से एक किताब भी छप चुकी है जिसमें बू की कई तस्वीरें छपी हुई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें