ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशइलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल डालने लगी महिला, Video हुआ वायरल

इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल डालने लगी महिला, Video हुआ वायरल

इन दिनों यूट्यूब और फेसबुक पर अमेरिकी की एक महिला का वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला इलेक्ट्रिक कार लेकर पेट्रोल पंप पहुंच जाती...

इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल डालने लगी महिला, Video हुआ वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 20 Dec 2018 03:36 PM
ऐप पर पढ़ें

इन दिनों यूट्यूब और फेसबुक पर अमेरिकी की एक महिला का वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला इलेक्ट्रिक कार लेकर पेट्रोल पंप पहुंच जाती है। टेसला मॉडल एस इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल डालने के लिए वह पेट्रोल टैंक की नोज़ल तलाशने लगती है। लेकिन काफी ढूंढने के बाद भी उसे वह नोजल नहीं मिलती। 

वह कार इलेक्ट्रिक चार्जिंग प्वाइंट में पेट्रोल डालने लगती है। यही नहीं वह भुगतान के लिए अपना कार्ड पेट्रोल पंप की मशीन में भी लगाने लगती है। कार के पीछे खड़े कुछ लड़कों ने  यह वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो बनाते वक्त वो भी जोर-जोर से हंस रहे थे।

करीब तीन मिनट बाद एक शख्स महिला के पास गया और उसने बताया कि ये इलेक्ट्रिक कार है। इसमें फ्यूल नहीं डलता। ये इलेक्ट्रिसिटी से चलती है। इसके बाद महिला भी जोर-जोर से हंसने लगी।

यह वीडियो ऑटो मीडिया ने यूट्यूब पर अपलोड किया है। इसे करीब 10 लाख बार देखा जा चुका है। फेसबुक पर भी इसे कई बार शेयर किया जा चुका है और ढेरों कमेंट आ चुके हैं। 

देखें वीडियो

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें