ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विदेशटीचर ने 15 साल के छात्र से बनाए संबंध, मुकदमा चल ही रहा था और दूसरे से हो गई प्रेग्नेंट

टीचर ने 15 साल के छात्र से बनाए संबंध, मुकदमा चल ही रहा था और दूसरे से हो गई प्रेग्नेंट

स्कूली बच्चों को मैथ्स पढ़ाने वाली एक टीचर पर 15 साल के बच्चे का यौन उत्पीड़न का केस चल रहा था। इस बीच वह अपने ही एक और छात्र से प्रेग्नेंट हो गई। यह मामला लंदन का है, जिससे हर कोई हैरान है।

टीचर ने 15 साल के छात्र से बनाए संबंध, मुकदमा चल ही रहा था और दूसरे से हो गई प्रेग्नेंट
Surya Prakashलाइव हिन्दुस्तान,लंदनWed, 08 May 2024 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

स्कूली बच्चों को मैथ्स पढ़ाने वाली एक टीचर पर 15 साल के बच्चे का यौन उत्पीड़न का केस चल रहा था। इस बीच वह अपने ही एक और छात्र से प्रेग्नेंट हो गई। यह मामला लंदन का है, जहां अदालत में एक नाबालिग छात्र के साथ सेक्स को लेकर टीचर पर केस चल ही रहा था कि वह दूसरे स्टूडेंट से प्रेग्नेंट हो गई। इस बात की जानकारी अदालत की सुनवाई के दौरान वकालत ने दी। महिला टीचर 15 साल के छात्र को कार से अपने अपार्टमेंट ले गई थी और फिर उसके साथ संबंध बनाए थे। रेबेक्का जॉयन्स पर इस मामले में केस चल रहा था और उन्हें जेल भेजा गया था। वह बेल पर बाहर निकली तो एक और छात्र से संबंध बना लिए। 

आरोप है कि टीचर ने छात्र को कुछ महंगी चीजें दिलाकर फुसलाया था और फिर उससे दो बार संबंध बना लिए थे। इस मामले में रेबेक्का को जेल हुई, लेकिन उसे बेल पर रिहा कर दिया गया था। इसी दौरान वह एक और छात्र के संपर्क में आई और उससे भी संबंध बना लिए। फिलहाल वह उसी से प्रेग्नेंट है। यह तब हुआ, जबकि रेबेक्का की बेल की शर्त में यह शामिल था कि वह अपनी नौकरी से निलंबित रहेगी। इसके अलावा 18 साल से कम आयु के किसी बच्चे से संपर्क नहीं करेगी।  

अदालत में पीड़ित लड़के का पक्ष रखने वाले वकील जोए ऑलमैन ने कहा कि उसके खिलाफ एक किशोर से यौन उत्पीड़न का केस चल रहा था। इसी दौरान वह एक और लड़के के संपर्क में आई और लंबे समय तक रिलेशन चला। वकील ने कहा कि दूसरे लड़के के साथ महिला टीचर ने करीब 30 बार संबंध बनाए। अब वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है। यह उस दूसरे छात्र के लिए भी हैरान करने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि उसने उससे कहा था कि वह गर्भवती नहीं हो सकती। 

गौरतलब है कि इस मामले में जब पीड़ित लड़के ने पुलिस से शिकायत की तो टीचर ने इनकार कर दिया था। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच हुई तो दिखा कि वह कार से दो बार उसे लेकर आई थी। दोनों के बीच दो बार शारीरिक संबंध बने थे। रेबेक्का ने यह भी माना कि छात्र के साथ यौन संबंध बनाने के लिए ही उसने एक महंगे ब्रांड की बेल्ट दिलाई थी।