woman shared her video of blood coming out of her eyes then police did this to her husband - महिला ने शेयर किया आंखों से खून निकलता अपना वीडियो, पुलिस ने पति का किया ऐसा हाल DA Image
13 दिसंबर, 2019|1:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला ने शेयर किया आंखों से खून निकलता अपना वीडियो, पुलिस ने पति का किया ऐसा हाल

domestic violence

शारजाह पुलिस ने एक भारतीय शख्स को तब गिरफ्तार कर लिया जब उसकी पत्नी ने अपने आंखों से खून निकलता वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट पर घरेलू हिंसा की बात कही। शारजाह पुलिस ने महिला के ट्वीट के बाद तेजी से कार्रवाई करते हुए बुधवार रात उसके 47 साल के पति को गिरफ्तार कर लिया। 

दरअसल 12 नवंबर के ट्वीट में जैसमीन सुलतान नाम की 33 साल की महिला ने अपने खून से सनी आंखों वाला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर पुलिस से मदद मांगी। महिला के ट्वीट में लिखा था- तुरंत मदद की जरूरत है, मेरा नाम जैसमीन सुलतान है, मैं यूएई शारजाह में अपने पति मोहम्मद खिज्जर उल्ला है। मेरे पति ने मुझे बुरी तरह प्रताड़ित किया है, मुझे मदद की जरूरत है। महिला का आरोप है कि उसका पति उसके साथ लगातार मारपीट करता है। महिला की शादी के 7 साल को हो चुके हैं और उसके 5 साल और 17 माह के दो बेटे हैं। 

जैसमीन का आरोप है कि उसके पति ने उसका पासपोर्ट भी छीन लिया है और उसके जेवर भी। महिला ने कहा कि उसने प्रशासन से उसे उसके घर बेंगलुरु भेजने की गुजारिश की है। वहीं शारजाह पुलिस ने कहा है कि वह मामले को गंभीरता से देख रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:woman shared her video of blood coming out of her eyes then police did this to her husband