ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विदेशकौन हैं वो महिला नेता जो अपने बेटे के साथ बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई, पति ने बनाया VIDEO

कौन हैं वो महिला नेता जो अपने बेटे के साथ बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई, पति ने बनाया VIDEO

बेटे के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने की घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। लोग महिला राजनेता प्रापापोर्न के बारे में सर्च कर रहे हैं और जानना चाहते हैं कि वह कौन है।

कौन हैं वो महिला नेता जो अपने बेटे के साथ बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई, पति ने बनाया VIDEO
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,बैंकॉकSun, 05 May 2024 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

Female Politician Caught with Son: अपने गोद लिए बेटे के साथ बिस्तर पर पकड़ी गई एक महिला राजनेता इन दिनों चर्चा में है। थाईलैंड की रहने वाली 45 वर्षीय प्रापापोर्न चोइवाडकोह को 24 साल के फ्रा महा नामक बेटे के साथ उसके पति ने आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ लिया। उसके पति का नाम टी है और वह पांच घंटे तक गाड़ी चलाकर अपनी पत्नी को धर दबोचने पहुंचा। महिला राजनेता प्रापोपोर्न का गोद लिया बेटा एक भिक्षुक है और दोनों के रिश्तों को लेकर महिला के पति को बहुत पहले से संदेह था। पति ने पत्नी को बेटे के साथ पकड़ने के बाद उसका वीडियो भी बना लिया जोकि वायरल हो गया है।

बेटे के साथ बेड पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई महिला नेता किस पार्टी की सदस्य थी?

कौन है वो महिला राजनेता?
बेटे के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने की घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। लोग महिला राजनेता प्रापापोर्न के बारे में सर्च कर रहे हैं और जानना चाहते हैं कि वह कौन है। दरअसल, प्रापापोर्न थाईलैंड के सुखोथाई प्रांत की जानी-मानी महिला राजनेता है। वह पिछले साल से डेमोक्रेट पार्टी की सदस्य हैं। इसके अलावा, प्रापापोर्न वर्तमान में एक स्थानीय चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष के रूप में भी काम कर रही हैं। हालांकि, गोद लिए बेटे के साथ पकड़े जाने का मामला सामने आने के बाद उन्हें पार्टी ने सस्पेंड कर दिया है।

कपल ने मंदिर से बेटे को किया था एडॉप्ट
प्रापापोर्न और उनके पति ने पिछले साल ही फ्रा महा को एक मंदिर से एडॉप्ट किया था। इसके बाद से ही तीनों साथ रहने लगे थे। पकड़े जाने के बाद से ही गोद लिया बेटा फरार हो गया है। वहीं, यह घटना सोशल मीडिया के जरिए सिर्फ थाईलैंड ही नहीं, बल्कि अन्य देशों में भी जंगल की आग की तरह फैल गई है। लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने 'एक्स' पर लिखा, ''यह बहुत विस्फोटक खबर है। यह पूरी तरह से फिक्शन लगती है। अमीरों की दुनिया वास्तव में आकर्षक है।''

पति ने ही रिकॉर्ड कर लिया वीडियो
अपनी पत्नी को बेटे के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ने के दौरान पति ने वीडियो भी बना लिया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर यह वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में पति अपनी पत्नी से पूछता है कि क्या तुम दोनों खुश हो? इस पर अपना बचाव करते हुए पत्नी कहती है कि दोनों के बीच सेक्स नहीं हुआ है और सिर्फ बातचीत ही कर रहे थे। इसके अलावा, महिला राजनेता का बेटा भी खुद को बेकसूर बताते हुए कहता है कि हमारे बीच कुछ नहीं हुआ। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।