ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशमहिला ने ऑनलाइन ऑर्डर किया iPhone 12 Pro Max, जब पैकेट के अंदर देखा तो उड़ गए होश

महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर किया iPhone 12 Pro Max, जब पैकेट के अंदर देखा तो उड़ गए होश

देश-दुनिया में कई बार ऐसे मामले सामने आते रहे हैं, जब किसी ने ऑनलाइन कोई महंगा सामान मंगाया हो, लेकिन उसे कुछ और मिला हो। अब ऐसा ही मामला एक महिला के साथ हुआ है, जिसने ऐप्पल आईफोन प्रो मैक्स ऑनलाइन...

महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर किया iPhone 12 Pro Max, जब पैकेट के अंदर देखा तो उड़ गए होश
लाइव हिन्दुस्तान,बीजिंगMon, 01 Mar 2021 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

देश-दुनिया में कई बार ऐसे मामले सामने आते रहे हैं, जब किसी ने ऑनलाइन कोई महंगा सामान मंगाया हो, लेकिन उसे कुछ और मिला हो। अब ऐसा ही मामला एक महिला के साथ हुआ है, जिसने ऐप्पल आईफोन प्रो मैक्स ऑनलाइन ऑर्डर किया था। महिला को जब बॉक्स रिसीव हुआ, तब उसमें आईफोन के बजाय ऐप्पल फ्लेवर वाली ड्रिंक निकली। यह देखकर महिला काफी हैरान रह गई और उसके होश उड़ गए।

हालांकि, यह मामला भारत का नहीं, बल्कि चीन का है। यहां रहने वाली एक लियू नामक महिला ने तकरीबन एक लाख रुपये की कीमत वाले आईफोन 12 प्रो मैक्स ऑनलाइन ऑर्डर किया था। लियू का कहना है कि उसने किसी थर्ड पार्टी की वेबसाइट से नहीं, बल्कि ऐप्पल की ऑफिशियल वेबसाइट से यह फोन ऑर्डर किया था।

यह घटना होने के बाद लियू ने सोशल मीडिया वेबसाइट वीबो पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसके बाद वह वायरल हो गया। चीनी मीडिया संस्थान ग्लोबल टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, लियू ने सीधे खुद ऑर्डर रिसीव नहीं किया था। उसने डिलिवरी करने वाले से स्टोरेज यूनिट में पैकेट रखने के लिए कहा था। ऐसे में अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि क्या वास्तव में क्या सामान उसे डिलीवर किया गया है। माना जा रहा है कि हो सकता हो कि किसी चोर ने स्टोरेज यूनिट से उसके ओरिजिनल पैकेट को ऐप्पल ड्रिंक से बदल दिया हो।

वीबो साइट के यूजर्स वीडियो पर तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। जहां कुछ का मनना है कि डिलिवरी ब्वॉय ने आईफोन के पैकेट को बदल दिया होगा। वहीं, साइबरसिक्योरिटी एक्सपर्ट समेत कई लोगों का कहना है कि संभव है कि लियू ने ऐप्पल की ऑफिशियल वेबसाइट की बजाय किसी फेक वेबसाइट से ऑर्डर प्लेस किया होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें