ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विदेशबेटे के साथ बेड पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई महिला नेता किस पार्टी की सदस्य थी?

बेटे के साथ बेड पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई महिला नेता किस पार्टी की सदस्य थी?

प्रापापोर्न चोइवाडकोह नामक महिला नेता पिछले साल मार्च महीने से ही थाईलैंड की डेमोक्रैट पार्टी की सदस्य थी। हालांकि, बीते वर्ष मई में हुए आम चुनाव के बाद बिल्कुल भी एक्टिव नहीं थी।

बेटे के साथ बेड पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई महिला नेता किस पार्टी की सदस्य थी?
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,बैंकॉकSun, 05 May 2024 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

गोद लिए बेटे के साथ रंगरेलियां मनाने वाली महिला नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। थाईलैंड की रहने वाली यह महिला नेता की उम्र 45 साल है और पिछले दिनों उसके पति ने महिला नेता को एडॉप्ट किए गए बेटे के साथ बिस्तर पर आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था। उसी ने वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया। प्रापापोर्न चोइवाडकोह नामक महिला नेता पिछले साल मार्च महीने से ही थाईलैंड की डेमोक्रैट पार्टी की सदस्य थी। हालांकि, बीते वर्ष मई में हुए आम चुनाव के बाद बिल्कुल भी एक्टिव नहीं थी। प्रापापोर्न को थाईलैंड में मैडम प्ली नाम से भी जाना जाता है। वह सुखोथाई प्रांत की एक प्रसिद्ध राजनेता थीं।

'साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट' की रिपोर्ट के अनुसार, 45 वर्षीय प्रापापोर्न चोइवाडकोह वर्तमान में स्थानीय चैंबर ऑफ कॉमर्स की प्रेसिडेंट के तौर पर काम कर रही थीं। सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद महिला नेता को पार्टी ने सस्पेंड कर दिया है। सोशल मीडिया पर वीडियो और खबर वायरल हो गई है। महिला के बेटे का नाम फ्रा महा है और उसकी उम्र 24 साल है। वह एक भिक्षुक है। पिछले साल ही महिला और उसके पति टी ने बेटे को एक मंदिर के पास से एडॉप्ट किया था, लेकिन कुछ समय बाद पति को जब सच्चाई पता चली तो उसके पैर के नीचे से जमीन खिसक गई। 

पति टी को काफी समय से संदेह था कि गोद लिए बेटे और महिला के बीच कुछ चल रहा है। दोनों को रंगे हाथों पकड़ने के लिए पति ने लगभग पांच घंटे तक गाड़ी चलाई और फिर वह वहां पहुंचा, जहां उसका बेटा और पत्नी आपत्तिजनक स्थिति में थे। मामला सामने आने के बाद भिक्षुक बेटा भाग गया है। 

यह घटना सामने आने के बाद न सिर्फ थाईलैंड के रहने वाले लोग शॉक्ड रह गए हैं, बल्कि चीन समेत कई देशों के सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं और इस बारे में कई दिनों से चर्चा कर रहे हैं। कई को तो यकीन तक नहीं हो रहा है कि ऐसा भी हो सकता है। एक यूजर ने कमेंट किया कि यह खबर तो काफी विस्फोटक है, लेकिन पूरी तरह से फिक्शन स्टोरी लग रही है। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, ''एक 64 वर्षीय पति, एक 45 वर्षीय पत्नी और एक 24 वर्षीय गोद लिया बेटा जो एक भिक्षु है? यह गोद लेने के बजाय लड़के को खिलौना रखने जैसा अधिक लगता है।'' एक तीसरे व्यक्ति ने पत्नी और भिक्षुक की कहानी पर संदेह करते हुए कहा, ''मैं जोर से हंसा। एक साथ न्यूड होकर लेटना और फिर चैट करने का दावा करना? शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि उनकी बातचीत इतनी गर्म हो गई थी कि उन्हें बिना एयर कंडीशनिंग के ठंडा होना पड़ा।''