DA Image
30 नवंबर, 2020|1:16|IST

अगली स्टोरी

चैट में न्यूड तस्वीर भेजने वाले शख्स को महिला ने दिया ऐसा जवाब कि हर कोई कर रहा है तारीफ

chat

महिलाओं को अक्सर इस तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है कि अनजान शख्स उनके इनबॉक्स में अश्लील तस्वीरें या मैसेज भेजने लगते हैं। कई बार वे इसकी शिकायत पुलिस से करती हैं तो कई बार अपना नंबर या ईमेल आईडी बदलने को मजबूर हो जाती हैं। ब्रिटेन के नॉर्थ यॉर्कशायर में एक महिला ने न्यूड तस्वीर भेजने वाले शख्स को ऐसा जवाब दिया, जिससे वह बुरी तरह डर गया तो चालाकी भरे इस जवाब की जमकर तारीफ हो रही है। 

नॉर्थ यॉर्कशायर की एलेक्जेंड्रा कुरी ने ट्विटर पर इस घटना के बारे में बताया है। उन्होंने बताया कि किस तरह हाफ नेकेड फोटो मिलने के बाद उन्होंने अनोखे तरीके से जवाब दिया। उन्होंने जवाब देते हुए खुद को रोबोट के रूप में पेश किया और लिखा, 'AUTOREPLY: हमने पोर्नोग्राफिक तस्वीर के संप्रेषण को डिटेक्ट किया है, जोकि अवैध प्रकृति का हो सकता है [code:36489-a] और आपके डिवाइस के आईपी अड्रेस को जांच के लिए पुलिस डिपार्टमेंट को भेजा जा रहा है।'' 

एलेक्जेंड्रा ने आगे लिखा, ''यदि आप सोचते हैं कि गलती हो गई तो रिप्लाई करें STOP.'' सामने वाले शख्स ने खुद को पुलिस केस में घिरते देख तुरंत STOP लिखा। वह इतना डर गया कि उसने दो बार कैपिटल लेटर्स में STOP लिखा।

एलेक्जेंड्रा के इस जवाब को लोग बेहद पंसद कर रहे हैं और लिख रहे हैं कि आगे से वे भी ऐसा ही तरीका अपनाएंगे। ट्विटर पर सात लाख से अधिक लोग इस मैसेज को पंसद कर चुके हैं। कई महिलाओं ने लिखा कि वे भी इस मैजेस को कॉपी करके रखेंगी और यदि किसी ने अश्लील मैसेज भेजा तो सबक सिखाने के लिए यही तरीका अपनाएंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Woman effective response to sender of nude picture in chat