ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विदेशसेक्स वर्कर से बात करता था पति, पत्नी ने पढ़ ली गंदी चैट, अब Apple पर कर दिया केस

सेक्स वर्कर से बात करता था पति, पत्नी ने पढ़ ली गंदी चैट, अब Apple पर कर दिया केस

Apple: इंग्लैंड के रहने वाले एक कारोबारी ने परिवार के iMac से सेक्स वर्कर को संदेश भेजे थे। बाद में उसने iPhone से मैसेज डिलीट किए और माना की संदेश 'हमेशा के लिए डिलीट हो चुके हैं।'

सेक्स वर्कर से बात करता था पति, पत्नी ने पढ़ ली गंदी चैट, अब Apple पर कर दिया केस
sex chat
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,इंग्लैंडMon, 17 Jun 2024 01:50 PM
ऐप पर पढ़ें

Apple कंपनी के खिलाफ एक शख्स ने मोर्चा खोल दिया है और मामला अदालत तक जा पहुंचा है। केस करने वाले शख्स की शिकायत है कि उसकी पत्नी को कुछ पुराने संदेश मिले हैं, जो उसने सेक्स वर्कर को भेजे थे और बाद में डिलीट कर दिए थे। खबर है कि 'डिलीट हो चुके' मैसेज के सामने आने के बाद पत्नी उसे तलाक दे चुकी है। उसने Apple पर 5 मिलियन पाउंड का मुकदमा किया है।

क्या था मामला
इंग्लैंड के रहने वाले एक कारोबारी ने परिवार के iMac से सेक्स वर्कर को संदेश भेजे थे। बाद में उसने iPhone से मैसेज डिलीट किए और माना की संदेश 'हमेशा के लिए डिलीट हो चुके हैं।' दरअसल, वह वेश्याओं से बातचीत के लिए iMessage का इस्तेमाल करता था। उसका दावा है कि फोन से मैसेज डिलीट किए जा चुके हैं, लेकिन एक ही Apple ID होने के चलते सिंक्रोनाइजेशन के कारण संदेश iMac पर बने रहे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कारोबारी का दावा है कि Apple ने यूजर्स को नहीं बताया कि एक डिवाइस से मैसेज डिलीट करने से संदेश सभी जुड़ी हुई डिवाइस से नहीं हटते हैं। बाद में उनकी पत्नी को मैसेज मिल गए, जिसकी वजह से डिवोर्स के लिए आवेदन दे दिया। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह तलाक की वजह से कारोबारी को 5 मिलियन पाउंड से ज्यादा का झटका लगा है।

कारोबारी का कहना है, 'अगर मैं उससे (पत्नी से) और तर्कसंगत तरीके से बातचीत कर पाता और अगर उसे इस बात का इतने क्रूर तरीके से एहसास नहीं होता, तो शायद मैं आज भी शादीशुदा होता।' उन्होंने कहा, '(पत्नी को) इस बात का पता लगने का यह तरीका बहुत ही क्रूर है।' खबर है कि वह इसे उन लोगों के लिए क्लास एक्शन सूट में बदलने की भी कोशिश में हैं, जो इस तरह की परेशानी का सामना कर चुके हैं।