ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशकौन है ट्रंप पर पैसे देने का आरोप लगाने वाली पोर्न स्टार, सीनेट चुनाव लड़ने को थी तैयार

कौन है ट्रंप पर पैसे देने का आरोप लगाने वाली पोर्न स्टार, सीनेट चुनाव लड़ने को थी तैयार

बताया जाता है कि ट्रंप ने यह पैसे साल 2016 में अमेरिकी चुनाव से पहले दिए थे, ताकि किसी तरह के स्कैंडल को रोका जा सके। स्टॉर्मी डैनियल्स कभी अमेरिका में सीनेट चुनाव लड़ने को भी तैयार थी।

कौन है ट्रंप पर पैसे देने का आरोप लगाने वाली पोर्न स्टार, सीनेट चुनाव लड़ने को थी तैयार
Deepakलाइव हिंदुस्तान,वॉशिंगटनFri, 31 Mar 2023 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ऊपर पोर्न स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स को गुप्त रूप से पैसे देने का आरोप लगा है। बताया जाता है कि ट्रंप ने यह पैसे साल 2016 में अमेरिकी चुनाव से पहले दिए थे, ताकि किसी तरह के स्कैंडल को रोका जा सके। बता दें कि स्टॉर्मी डैनियल्स ने कभी अमेरिका में सीनेट चुनाव लड़ने की भी तैयारी की थी। अब सवाल उठता है कि आखिर स्टॉर्मी डैनियल्स है कौन और यह पूरा मामला क्या है? 

लिखी है किताब
स्टॉर्मी डैनियल्स एक एडल्ट ऐक्ट्रेस है, जिसका कानूनी नाम स्टेफनी ग्रेगरी क्लिफर्ड है। स्टॉर्मी के मुताबिक वह डोनाल्ड ट्रंप से साल 2006 में एक गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान मिली थी। स्टॉर्मी ने ‘फुल डिस्क्लोजर’ नाम की एक किताब लिखी है और इसमें डोनाल्ड ट्रंप से उस मुलाकात को लेकर कई दावे किए हैं। स्टॉर्मी की एक बेटी भी है। इस पोर्न स्टार ने पिछले साल एडल्ट फिल्मों के अभिनेता बैरेट ब्लेड से शादी रचाई है। 

मां ने की परवरिश
स्टॉर्मी डैनियल्स लुसियाना के बेटन रोग में पली-बढ़ी हैं और हाई स्कूल की पढ़ाई के दौरान वह स्ट्रिप क्लब में काम करने लगी। द गार्डियन के मुताबिक उसने यह कदम अपने परिवार की आर्थिक मदद के लिए उठाया था। स्टॉर्मी के माता-पिता का तलाक हो चुका था और उसकी परवरिश उसकी मां ने की। स्टॉर्मी ने 2018 में अपना मेमॉयर लिखा था, इसके मुताबिक अपने परिवार ने ही उसे छोड़ दिया था। रिपोर्टों के मुताबिक साल महज नौ साल की उम्र में एक उम्रदराज व्यक्ति ने उसका यौन शोषण भी किया था।

चुनाव लड़ने की तैयारी में थी
साल 2009 में स्टॉर्मी डैनियल्स ने घोषणा की थी कि वह 2010 के अमेरिकी चुनाव में लुसियाना की सीनेट सीट से उम्मीदवारी की योजना बना रही है। गौरतलब है कि डोनाल्ड ट्रंप के निजी वकील ने स्वीकार किया था कि उसने 2016 में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले स्टॉर्मी को देने के लिए 130,000 डॉलर के गुप्त धन का इंतजाम किया था। इसके पीछे मकसद यही था कि 2006 में स्टॉर्मी और ट्रंप के सेक्स संबंधों को छुपाया जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें