DA Image
30 मार्च, 2021|8:08|IST

अगली स्टोरी

महिला हेल्पर के प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश कर रहे थे फिलीपींस के राष्ट्रपति, वीडियो वायरल

duterte

फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं। इस बार दुतेर्ते की एक वायरल वीडियो के चलते खूब आलोचना हो रही है। दरअसल, वायरल वीडियो में दुतेर्ते को उनके घर पर एक महिला हेल्पर के प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश करते देखा गया था। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में, राष्ट्रपति के पास एक महिला सहायिका एक कप चावल के ऊपर एक मोमबत्ती लेकर आती है जिसके कुछ सेकंड बाद ही दुतेर्ते महिला सहायिका के प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश कर रहे हैं जिसके बाद महिला सहायिका तुंरत ही पीछे हट जाती है।

मामले के सामने आने पर प्रेसिडेंशियल पैलेस ने वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दुतेर्ते वीडियो में सिर्फ प्लेफुल होने की कोशिश कर रहे थे। बता दें कि इससे पहले,  दक्षिण कोरिया में एक भाषण के बीच में दुतेर्ते ने एक विदेशी फिलिपिनो कार्यकर्ता को किस किया था जिसपर उनकी आलोचना हुई थी। 

गौरतलब है कि रोड्रिगो दुतेर्ते अजब गजब बयानों के लिए खूब चर्चा में रहते हैं। पिछले साल विवादित बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उच्च सीमा प्रमुख शुल्क अधिकारियों को सार्वजनिक रूप से यह आदेश दिया है कि वे ड्रग्स तस्करों का जहां देखें वहीं उनको गोली मार दें। इसके अलावा वे तब भी चर्चा में आए थे जब दुतेर्ते ने अपनी बेटी को 2021 का चुनाव न लड़ने की सलाह देते हुए कहा कि राष्ट्रपति पद ‘महिलाओं के लिए नहीं है।’

वहीं कोरोना काल में दुतेर्ते ने कहा था कि जो भी लॉकडाउन को मानेगा, अपने घर से निकलेगा, उसे गोली मार दी जाएगी। फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते ने कोरोना वायरस मास्क को साफ करने के लिए अजीब फरमान जारी किया था। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा था कि लोग पेट्रोल से अपने फेस मास्क को संक्रमण से मुक्त करें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Video of the President of the Philippines trying to touch the private part of the female helper goes viral