ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशइंडोनेशियाः भयानक भूकंप में भी नमाज अदा करता रहा ये शख्स, देखें VIRAL VIDEO

इंडोनेशियाः भयानक भूकंप में भी नमाज अदा करता रहा ये शख्स, देखें VIRAL VIDEO

इंडोनेशिया में 9 अगस्त 2018 को करीब 7 की तीव्रता से आए भूकंप में मौत की संख्या 400 से ज्यादा पहुंच चुकी है। लेकिन इतने खतरनाक भूकंप में भी एक शख्स अपनी जान की परवाह किए बिना नमाज अदा करता रहा। जी...

इंडोनेशियाः भयानक भूकंप में भी नमाज अदा करता रहा ये शख्स, देखें VIRAL VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 13 Aug 2018 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडोनेशिया में 9 अगस्त 2018 को करीब 7 की तीव्रता से आए भूकंप में मौत की संख्या 400 से ज्यादा पहुंच चुकी है। लेकिन इतने खतरनाक भूकंप में भी एक शख्स अपनी जान की परवाह किए बिना नमाज अदा करता रहा। जी हां, आपको शायद यकीन नहीं होगा कि ऐसे विनाशकारी भूकंप में इंडोनेशिया के एक इमाम अपनी जगह से एक इंच भी नहीं हिले और ना ही नमाज अदा करनी रोकी। मगर इस वीडियो को देखकर आप भी मान जाएंगे कि इस दुनिया में सबसे बड़ी चीज विश्वास है, जिसके सहारे आप किसी भी मुसीबत को पार कर सकते हैं।

चुंबन करने और गले मिलने पर युवा जोड़ा गिरफ्तार किया गया

वीडियो...


वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही लोगों को भूकंप का एहसास हुआ तो वह तुरंत वहां से निकल गए। लेकिन सबसे आगे खड़े इमाम अपनी जान की परवाह किए बिना आंख बंद करके नमाज अदा करते रहे। जब भूकंप के झटके ज्यादा तेज होने लगे तो इमाम ने पास वाली दीवार का सहारा ले लिया। लेकिन अपनी नमाज को बाधित नहीं होने दिया। इसके बाद उनके पीछे कुछ लोग वापस आ जाते हैं और इमाम साहब के साथ नमाज अदा करने लगते हैं।

हिन्दू देवी 'लक्ष्मी' के नाम पर रखा गया है जापान के इस शहर का नाम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें