DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मून वॉक वाले बेंगलुरु के वायरल वीडियो को मैक्सिकन एजेंसी ने किया रिक्रिएट, उधर भी सड़कें खस्ताहाल

हाल ही में बेंगलुरु के एक आर्टिस्ट बादल ननजुंदस्वामी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें उसने किसी एस्ट्रोनॉट जैसे कपड़े पहने हुए थे। वीडियो के शुरुआत में लगा कि् शख्स मानो चांद की ऊबड़ खाबड़ सतह पर चल रहा हो। लेकिन बाद में मालूम होता है कि वह तो बेंगलुरु की खस्ताहाल सड़कों पर चल रहा है। अब ऐसा ही एक वीडियो मैक्सिको में वायरल हो रहा है जिसे भारतीय कलाकार की नकल करते हुए मैक्सिको के एक शख्स ने बनाया है। 

दरअसल मैक्सिकन एजेंसी बोवेडा सेलेस्टा ने ननजुंदस्वामी के साथ संपर्क कर उनके वीडियो को रिक्रिएट करने की परमीशन मांगी थी। इसकी मदद से एजेंसी मैक्सिको में प्रशासन का ध्यान वहां की खराब सड़कों की ओर खींचना चाहती है। एजेंसी ने 8 सितंबर को इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो शेयर किया। क्लिप में दिखाई पड़ रहा था कि एस्ट्रोनॉट के कपड़े पहने एक शख्स धीरे- धीरे खराब सड़क पर चल रहा है। ननजुंदस्वामी के वीडियो की तुलना में इस वीडियो में सिर्फ एक फर्क ये है कि इस वीडियो में युवक ने हाथ में मैक्सिको का झंडा लिया हुआ है। 

 

गौरतलब है कि ननजुंदस्वामी का वीडियो इतना पसंद किया गया था कि लोग उन्हें इसे देश के अन्य हिस्सों में भी बनाने के लिए आग्रह कर रहे थे। बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब ननजुंदस्वामी ने इस तरह की कलाकारी की हो बल्कि वे पहले सड़को के गड्ढों के किनारे मगरमच्छों और जलपरियों की तस्वीरे बनाकर बेंगलुरु म्यूनिसिपलिटी का ध्यान खींच चुके हैं। 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:video Mexican agency recreates Bengaluru artist moonwalk