ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशअमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव: जो बाइडेन और कमला हैरिस ने दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, जानें क्या कहा

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव: जो बाइडेन और कमला हैरिस ने दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, जानें क्या कहा

डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन और उनकी रनिंग मेट (उप राष्ट्रपति पद की दावेदार) भारतीय मूल की कमला हैरिस ने शनिवार को नवरात्रि की शुरुआत के मौके पर हिंदुओं...

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव: जो बाइडेन और कमला हैरिस ने दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, जानें क्या कहा
एजेंसी,वाशिंगटन।Sun, 18 Oct 2020 07:57 AM
ऐप पर पढ़ें

डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन और उनकी रनिंग मेट (उप राष्ट्रपति पद की दावेदार) भारतीय मूल की कमला हैरिस ने शनिवार को नवरात्रि की शुरुआत के मौके पर हिंदुओं को बधाई दी और एक बार फिर बुराई पर अच्छाई की जीत की कामना की।

बाइडेन ने शनिवार को ट्वीट किया, “हिंदू पर्व नवरात्रि की शुरुआत के मौके पर मेरी और जिल की ओर से अमेरिका और दुनिया भर में त्योहार मनाने वाले सभी लोगों को शुभकामनाएं। अच्छाई की एक बार फिर बुराई पर विजय हो और सभी को एक नई शुरुआत का मौका मिले।” बाइडेन तीन नवंबर को होने वाले चुनावों में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के प्रतिद्वंद्वी हैं।

ओबामा के प्रशासन में संयुक्त राज्य अमेरिका के पूर्व उपराष्ट्रपति के रूप में बाइडेन व्हाइट हाउस और अपने अधिकारिक आवास पर दिवाली समारोहों में काफी सक्रिय रहते थे। वहीं सीनेटर हैरिस ने भी ट्वीट कर नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने ट्वीट किया, “डगलस एम्हॉफ और मेरी तरफ से हमारे हिंदू अमेरिकी दोस्तों और उनके परिवारों को नवरात्रि की बहुत सारी शुभकामनाएं! ईश्वर करे कि यह अवकाश हम सभी को अपने समुदायों का विकास कर नए अमेरिका के निर्माण की प्रेरणा दे।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें