DA Image
17 अक्तूबर, 2020|9:55|IST

अगली स्टोरी

अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन ने दी नवरात्रि की शुभकामनाएं

us democratic presidential candidate joe biden delivers remarks at a voter mobilization event campai

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेट के उम्मीदवार जो बिडेन ने शनिवार को हिंदू त्योहार नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं और एक बार फिर बुराई पर अच्छाई की जीत की कामना की। जो बिडेन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि जैसे ही हिंदू का नवरात्रि त्योहार शुरू होता है, जिल और मैं अमेरिका और दुनिया भर में मनाए जाने वाले सभी लोगों को अपनी तरफ से शुभकामनाएं भेजते हैं। एक बार फिर बुराई पर अच्छाई की जीत और सभी के लिए नए अवसर और शुरुआत की कामना। 

बता दें कि अमेरिका में इसी साल राष्ट्रपति के चुनाव होने हैं। ऐसे में जो बिडेन का यह ट्वीट काफी मायने रखता है। दूसरी ओर से अमेरिकी डेमोक्रेटिक उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने भी भारतीय अमेरिकियों को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी है। बता दें कि तीन नवंबर को अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव होना है।

वहीं, अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए चल रहे जोरदार प्रचार के बीच डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन और रिपब्लिक पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप का टाउन हॉल आयोजित किया गया था और और ट्रंप के मुकाबले ज्यादा लोगों ने बाइडेन का कार्यक्रम देखा। नीलसन कंपनी ने कहा कि बाइडेन के टाउन हॉल को एबीसी में रात आठ से नौ बजे के बीच एक करोड़ 41 लाख लोगों ने देखा वहीं ट्रंप के कार्यक्रम को एनबीसी, सीएनबीसी और एमएसएनबीसी पर कुल मिला कर एक करोड़ 35 लाख लोगों ने देखा ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:US Presidential election Democratic nominee Joe Biden wishes for Hindu festival Navratri