ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशकरोड़पति ने विमान को ऑटो मोड में छोड़ नाबालिग लड़की का यौन शोषण किया

करोड़पति ने विमान को ऑटो मोड में छोड़ नाबालिग लड़की का यौन शोषण किया

अमेरिका के एक करोड़पति को निजी विमान में नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने के मामले में पांच साल तक की सजा हो सकती है। दोषी ने 15 साल की लड़की से संबंध बनाने के लिए निजी विमान को ऑटो पायलट मोड पर...

करोड़पति ने विमान को ऑटो मोड में छोड़ नाबालिग लड़की का यौन शोषण किया
एजेंसी,वाशिंगटनWed, 22 May 2019 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के एक करोड़पति को निजी विमान में नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने के मामले में पांच साल तक की सजा हो सकती है। दोषी ने 15 साल की लड़की से संबंध बनाने के लिए निजी विमान को ऑटो पायलट मोड पर छोड़ दिया था। इस मामले में 28 मई को सजा सुनाई जाएगी। 

अदालत ने 53 वर्षीय स्टीफन ब्रैडली मेल को पिछले साल दिसंबर में प्लेन में अवैध यौन आचरण और चाइल्ड पोर्नोग्राफी में लिप्त होने का दोषी ठहराया गया था। आरोप था कि स्टीफन ने वर्ष 2017 में दो बार विमान में नाबालिग के साथ संबंध बनाए थे। इसके बाद उसे गर्भनिरोधक गोलियां खाने के लिए भी कहा था। न्यूजर्सी का रहने वाला दोषी स्टीफन लड़की को पायलट की ट्रेनिंग दे रहा था। दोषी ने 16 साल की उम्र में लड़की को लाइसेंस दिलाने का वादा भी किया था।

दोषी चैरिटी भी चलाता था

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टीफन एक ब्रोकरेज फर्म का मालिक है। उसका तलाक हो चुका है। वह तीन बच्चों का पिता है। उसने एयर लाइफलाइन नाम से चैरिटी की शुरुआत की थी। इसके जरिये वह बच्चों को इलाज के लिए अमेरिका के अलग-अलग शहरों में पहुंचाता था।

प्रशिक्षण का बहाना दिया

नाबालिग लड़की की मां का आरोप है कि स्टीफन उनकी बेटी को विमान उड़ाने का प्रशिक्षण देने की बात कहकर अपने साथ ले गया था। वह एक चैरिटी चलाता है और उसने घर में ही हेलीपैड बना रखा है। स्टीफन ने कहा था कि जब बेटी 16 साल की हो जाएगी, तो वह उसे पायलट का लाइसेंस दिलवा देगा।

चीन ने मरम्मत के बाद पहला जेएफ-17 लड़ाकू विमान PAK को सौंपा

पाकिस्तान पस्त! अब तक के सबसे निचले स्तर पर पहुंचा पाक रुपया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें