ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशपत्नी के वर्क फ्रॉम होम का गलत फायदा, शख्स ने कमा लिए लाखों डॉलर; फिर हुआ कुछ ऐसा

पत्नी के वर्क फ्रॉम होम का गलत फायदा, शख्स ने कमा लिए लाखों डॉलर; फिर हुआ कुछ ऐसा

कोरोना के बाद तमाम कंपनियों ने वर्क फ्रॉम होम कल्चर को अपनाया है। लेकिन अमेरिका में एक शख्स ने अपनी पत्नी के वर्क फ्रॉम होम का गलत ढंग से फायदा उठाया। ऐसा करके उसने करीब दो मिलियन डॉलर बना डाले।

पत्नी के वर्क फ्रॉम होम का गलत फायदा, शख्स ने कमा लिए लाखों डॉलर; फिर हुआ कुछ ऐसा
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,वॉशिंगटनFri, 23 Feb 2024 08:19 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना के बाद तमाम कंपनियों ने वर्क फ्रॉम होम कल्चर को अपनाया है। लेकिन अमेरिका में एक शख्स ने अपनी पत्नी के वर्क फ्रॉम होम का गलत ढंग से फायदा उठाया। ऐसा करके उसने करीब दो मिलियन डॉलर बना तो लिए, लेकिन पत्नी का भरोसा खो दिया। इसका नतीजा यह हुआ है कि पत्नी ने तलाक का मुकदमा दायर कर दिया है। वहीं, शख्स के ऊपर कानूनी कार्रवाई भी हो रही है। 

गलत ढंग से ट्रेडिंग
यह मामला है टेक्सास का। यहां पर ट्रेडिंग एजेंट के रूप में काम करने वाली एक महिला वर्क फ्रॉम होम के दौरान अपने क्लाइंट से बातचीत करती थी। महिला का पति दूसरे कमरे से उनकी बातचीत सुनता था। इस बातचीत से मिले हिंट के आधार पर वह गलत तरीके से ट्रेडिंग करता था। पत्नी को अपने पति के इस कारनामे के बारे में बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था। बाद में पति ने पत्नी के सामने गलत ढंग से ट्रेडिंग की बात स्वीकार की। यह जानकारी होते ही पत्नी बहुत ज्यादा गुस्सा हो गई। वह घर से बाहर निकल गई और पति के खिलाफ तलाक का मुकदमा भी दायर कर दिया।

महिला की भी गई नौकरी
इसके अलावा महिला ने इस बात की जानकारी अपनी कंपनी को भी दी। कंपनी ने महिला को नौकरी से निकाल दिया, हालांकि उसके खिलाफ गैरकानूनी ट्रेडिंग को लेकर कोई सूबूत नहीं था। बाद में सेटलमेंट के तौर पर पति वह पैसे देने को तैयार हो गया, जो उसने ट्रेडिंग से कमाए थे। इसके अलावा वह फाइन चुकाने को भी तैयार था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें