US four dead after bus carrying Chinese tourists crashes in Utah Los Angeles - अमेरिका में चीनी टूरिस्टों को ले जा रही बस हादसे का शिकार, चार लोगों की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेरिका में चीनी टूरिस्टों को ले जा रही बस हादसे का शिकार, चार लोगों की मौत

us bus accident   photo source  the deseret news

चीन पर्यटकों को ले जा रही एक बस के अमेरिका के यूटा राज्य में बायसे कन्योन नेशनल पार्क के निकट दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और 15 लोग गंभीर से घायल हो गए। स्थानीय अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

यूटा राजमार्ग गश्त दल ने क्षतिग्रस्त बस की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें बस की छत टूटी हुई है और बस पार्क के प्रवेश द्वार के निकट पलटी हुई है। स्थानीय खबरों में कहा गया है कि दुर्घटना बस शुक्रवार सुबह पार्क के प्रवेश द्वार से सात मील दूर हुई।

दुर्घटना के बाद एंबुलेंस और बचाव वाहनों की निर्बाध आवाजाही के लिए इस मार्ग को अन्य वाहनों के लिए बंद कर दिया गया। बस में चालक सहित कुल 30 लोग सवार थे।

गारफील्ड काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने अपने फेसबुक संदेश में इस दुर्घटना को भयावह बताया साथ ही कहा,'' बस पूर्व की ओर जा रही थी तभी यह सड़क से फिसल कर पलट गई।

इस दुर्घटना में चार लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है और शेष घायलों को क्षेत्र के विभिन्न अस्पतालों में भेजा गया है। गौरतलब है कि ब्रायस कैन्यन अमेरिका के मशहूर राष्ट्रीय उद्यानों में से एक हैं जिसे देखने हर साल 15 लाख पर्यटक आते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:US four dead after bus carrying Chinese tourists crashes in Utah Los Angeles