ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशमहिला पुलिस अधिकारी की न्यूड फोटो वायरल, विभाग पर किया मुकदमा; 12 साल पहले ब्वॉयफ्रेंड को भेजी थी तस्वीर

महिला पुलिस अधिकारी की न्यूड फोटो वायरल, विभाग पर किया मुकदमा; 12 साल पहले ब्वॉयफ्रेंड को भेजी थी तस्वीर

न्यूयॉर्क पुलिस की एक महिला अधिकारी ने अपने विभाग के खिलाफ मुकदमा दायर कर दिया है। इस महिला अधिकारी की न्यूड फोटो साथियों के बीच वायरल हो रही है। अधिकारी ने इसको लेकर विभाग पर कई आरोप लगाए हैं।

महिला पुलिस अधिकारी की न्यूड फोटो वायरल, विभाग पर किया मुकदमा; 12 साल पहले ब्वॉयफ्रेंड को भेजी थी तस्वीर
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,न्यूयॉर्कSun, 03 Mar 2024 05:38 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूयॉर्क पुलिस की एक महिला अधिकारी ने अपने विभाग के खिलाफ मुकदमा दायर कर दिया है। इस महिला अधिकारी की न्यूड फोटो साथियों के बीच वायरल हो रही है। अधिकारी का कहना है कि उसने यह फोटो 12 साल पहले अपने पूर्व ब्वॉयफ्रेंड, लेफ्टिनेंट मार्क रिवेरा को भेजी थी। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक महिला अधिकारी का नाम एलिसा बजाराक्तारेविक है। अधिकारी का कहना है कि इस मामले के चलते उसका करियर बर्बाद हो गया है। 34 वर्षीय एलिसा ने मैनहट्टन की कोर्ट में यह मुकदमा दायर किया है। उसने 2012 में फोर्स ज्वॉइन की थी 

मुकदमे में कहा गया है कि एलिसा और लेफ्टिनेंट रिवेरा ने नौकरी ज्वॉइन करने के साल कुछ महीनों के लिए डेटिंग की थी। आरोप है कि लेफ्टिनेंट रिवेरा ने एलिसा की टॉपलेस फोटो अन्य कर्मियों के साथ ग्रुप में शेयर की थी। इसके बाद फोटो वायरल हो गई। एलिसा ने यह भी दावा किया है कि यूनियन डेलिगेट्स ने उनसे गुहार लगाई थी कि मुकदमा न करें। रिपोर्ट के मुताबिक यूनियन प्रतिनिधियों में से एक ने एलीसा से कहाकि आप पहली या आखिरी महिला नहीं हैं जिनके साथ ऐसा हुआ है या होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि तस्वीरें दोबारा अप्रैल में सामने आईं जब एलिसा ने उन अधिकारियों के काम में हस्तक्षेप किया, जो उस वक्त सामने आए जब वह अपने प्रेमी केल्विन हर्नांडेज के साथ घूम रही थीं।

उस वक्त अधिकारियों ने ब्रोंक्स में उसकी कार को घेर लिया, जिससे सुश्री अलीसा और 33 वर्षीय दोनों ने पूछा कि क्या गलत था। एलिसा ने इस बात से इनकार किया कि उसका प्रेमी ड्रग्स बेच रहा था। हर्नांडेज जोकि उस वक्त अधिकारियों का वीडियो बना रहे थे, उन पर गिरफ्तारी का विरोध करने का आरोप है। उधर महिला पुलिस अधिकारी का दावा है कि उसकी न्यूड फोटोज न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट के ग्रुप चैट्स और टेक्स्ट मैसेज चेन में शेयर की गई थीं। इसमें उसके पैरेंट्स के एड्रेस जैसी व्यक्तिगत जानकारियां भी शामिल थीं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें