DA Image
9 अगस्त, 2020|7:34|IST

अगली स्टोरी

अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया रिची का आरोप, पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने किया रेप

अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया डी रिची ने पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक पर बलात्कार करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है।  सिंथिया ने कहा है कि पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के रहमान मलिक ने वर्ष 2011 में अपने आवास पर ड्रिंक के बाद उनका रेप किया था। 

सिंथिया ने कहा, 'मुझे लगा था कि वीजा को लेकर बैठक है। वहां मुझे फूल दिए गए और ड्रिंक दी गई।' उन्होंने कहा, 'मैं उस समय इसलिए चुप रही क्योंकि वहां उन्हीं की सरकार थी और ऐसे में मेरी कौन मदद करता?' अमेरिकी ब्लॉगर ने कहा कि बाद में इसकी शिकायत उन्होंने अमेरिकी दूतावास में की थी। लेकिन वैसी प्रतिक्रिया नहीं मिली, जैसी मिलनी चाहिए थी।

इसके अलावा सिंथिया ने फेसबुक लाइव वीडियो में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री युसुफ रज़ा गिलानी और एक अन्य मंत्री पर भी आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं ने उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया था। सिंथिया के इन आरोपों पर पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे अली हैदर गिलानी ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्विटर पर आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। 

उन्होंने कहा, 'रिची को इस तरह की बातें करने के लिए खुद पर शर्म आनी चाहिए। मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि क्या कहा गया है। मैं बेनजीर पर लगाए गए बेबुनियाद आरोपों के लिए ज्यादा चिंतित हूं।' बता दें कि पिछले महीने सिंथिया ने बेनजीर भुट्टो के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट किया था, जिसके बाद पीपीपी ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:US blogger Cynthia Ritchie says pakistan former interior minister Rehman Malik raped her in 2011 and also accused former prime minister Yousuf Raza Gillani and other ppp leader for manhandling her