ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विदेशवो मेरा रेप कर सकता था, ड्राइवर को हस्तमैथुन करते देख डरी महिला; बताई आपबीती

वो मेरा रेप कर सकता था, ड्राइवर को हस्तमैथुन करते देख डरी महिला; बताई आपबीती

टायला पिमलट ने पुलिस को सूचित करने, ड्राइवर पर चीखने और चलती गाड़ी से बाहर निकलने के बारे में सोचा। हालांकि, उन्होंने अपनी मां और प्रेमी से संपर्क साधा और ड्राइवर का वीडियो बनाने में सफल हुईं।

वो मेरा रेप कर सकता था, ड्राइवर को हस्तमैथुन करते देख डरी महिला; बताई आपबीती
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,एडिलेडThu, 16 May 2024 01:23 PM
ऐप पर पढ़ें

Viral News: महिला यात्री की मौजूदगी के बावजूद एक कैब ड्राइवर की अश्लील हरकत का मामला सामने आया है। घटना ऑस्ट्रेलिया की है, जहां एक महिला काम के बाद जब घर लौट रही थी, तब अचानक ड्राइवर ने हस्तमैथुन करना शुरू दिया। महिला का कहना है कि उसे 'बलात्कार' और 'मौत' जैसे खौफनाक ख्याल आने लगे थे। खबर है कि इस संबंध में कैब कंपनी Uber को भी जानकारी दे दी गई है।

याहू न्यूज के मुताबिक, 26 साल की टायला पिमलट एडिलेड के सीबीडी से कैम्पबेल टाउन जा रही थीं। उस दौरान दोपहर के करीब 3.30 बज रहे थे। महिला का कहना है कि इसी बीच उनकी नजर ड्राइवर की गतिविधियों पर पड़ी। उनका दावा है कि वह हस्तमैथुन कर रहा था। उन्होंने कहा, '...मैंने सिर्फ हाथों को चलते देखा।' महिला ने बताया, 'मैं साफतौर पर देख सकती थी कि वह हस्तमैथुन कर रहा है।'

कैसी बची जान
रिपोर्ट के अनुसार, इस दौरान टायला ने पुलिस को सूचित करने, ड्राइवर पर चीखने और चलती गाड़ी से बाहर निकलने के बारे में सोचा। हालांकि, उन्होंने अपनी मां और प्रेमी से संपर्क साधा और ड्राइवर का वीडियो बनाने में सफल हुईं। उन्हें मां से घर के बाहर इंतजार करने के लिए कहा। महिला का कहना है, 'मेरे दिमाग में चल हा था कि मैं मर सकती हूं, रेप हो सकता है, ये आदमी मुझे छू सकता है।' महिला का कहना है कि उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया था।

टायला ने तय किया कि वह ऐसे दिखाएंगी कि उन्होंने कुछ देखा ही नहीं है। दरअसल, उन्हें डर था कि अगर ड्राइवर का विरोध किया, तो वह पलटवार कर सकता है। घर पहुंचने पर उन्होंने ड्राइवर से दरवाजे खोलने के लिए कहा। याहू न्यूज से बातचीत में महिला ने बताया, 'वह पूरी तरह से पलटा और मुझे देखा और बेहद डरावनी आवाज में थैंक्यू सो मच कहा।'

कंपनी से की शिकायत
टायला ने कंपनी से उस ड्राइवर को हमेशा के लिए बैन करने की अपील की है। साथ ही उन्होंने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है और उन्होंने दावा भी किया है कि ड्राइवर को उसी रात गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया। याहू न्यूज के मुताबिक, उबर के प्रवक्ता ने ड्राइवर की निंदा की है। उन्होंने ड्राइवर को एप से हटाए जाने की भी जानकारी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें