ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशटि्वटर मेरे लिए टाइपराइटर है : ट्रंप

टि्वटर मेरे लिए टाइपराइटर है : ट्रंप

टि्वटर को टाइपराइटर की तरह बताते हुए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि सोशल मीडिया अपनी बात कम समय में लोगों तक पहुंचाने का एक आधुनिक तरीका है।  फॉक्स न्यूज को दिए एक साक्षात्कार...

टि्वटर मेरे लिए टाइपराइटर है : ट्रंप
एजेंसी,वॉशिंगटनWed, 22 May 2019 01:17 AM
ऐप पर पढ़ें

टि्वटर को टाइपराइटर की तरह बताते हुए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि सोशल मीडिया अपनी बात कम समय में लोगों तक पहुंचाने का एक आधुनिक तरीका है। 

फॉक्स न्यूज को दिए एक साक्षात्कार में ट्रंप ने बताया कि वह सोशल मीडिया के इस्तेमाल के बिना राष्ट्रपति नहीं बन सकते थे। टि्वटर उनके राष्ट्रपति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। इस दौरान ट्रंप बताया कि वह कैसे सोशल मीडिया को देखते हैं।

ट्रंप ने कहा कि ट्विटर वास्तव में मेरे लिए एक टाइपराइटर है। वास्तव में यह ट्विटर नहीं है, टि्वटर पर टेलीविजन चलता है, यदि मेरे पास ब्रेकिंग न्यूज है, तो मैं ट्वीट करूंगा, मैं कहूंगा और यह बड़ा बन जाएगा।

फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के अपने खातों को एक बेहतरीन मंच बताते हुए उन्होंने कहा कि जब भी कोई मेरे बारे में कुछ भी कहता है, तो मैं उस पर अपना पक्ष रखता हूं। अपने फॉलोअर्स से सीधे बात कर अनुचित मीडिया कवरेज से बच सकता हूं।

UNSC ने मसूद को वैश्विक आतंकी घोषित किए जाने को बताया 'बड़ी उपलब्धि'

ईरान की ओर से उकसावे की हर कार्रवाई से पूरी ताकत से निपटेगा अमेरिका

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें