DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सांता क्लॉस: ट्विटर पर ट्रंप और जॉन एफ. केनेडी के विचारों की हुई तुलना

The US House of Representatives adjourned Friday without Congress passing a spending deal, assuring

क्रिसमस की पूर्वसंध्या पर एक बच्चे से फोन बार बातचीत के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने हैरानी भरे लहजे में पूछा था- क्या तुम अभी तक सांता (Santa Claus) में विश्वास करते हो, क्योंकि तुम 7 वर्ष के हो, इसलिए चलेगा, ठीक! सोशल मीडिया पर सांता क्लोस को लेकर ट्रंप की इस प्रतिक्रिया की तुलना जॉन एफ. केनेडी की उस प्रतिक्रिया से हो रही है जो उन्होंने 1961 में एक छोटी सी बच्ची को दी थी। 1961 में जॉन एफ. केनेडी ने एक छोटी सी बच्ची को विश्वास दिलाया था कि सांता क्लॉस जीवित है और ठीक-ठाक है। 

प्रेजिडेंशियल हिस्टोरियन माइकेल बेस्चोलोस ने ट्विटर पर जॉन एफ. केनेडी का मिशेल नाम की लड़की को लिखा एक पत्र शेयर किया है। ट्विटर पर इस प्रतिक्रिया की तुलना ट्रंप के जवाब से हो रही है। लोग बात कर रहे हैं कि सातां क्लॉस के आस्तित्व को लेकर दोनों के विचार कैसे हैं। 

तत्कालीन राष्ट्रपति कनेडी ने पत्र में लिखा था- 'मुझे उत्तरी ध्रुव पर रूसियों की बमबारी को रोकने की कोशिश वाला तुम्हारा पत्र पढ़कर काफी खुशी हुई है, इससे सांता क्लॉस की जान को भी खतरा था। हालांकि तुम्हें सांता क्लॉस को लेकर चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, मैंने उससे कल बात की थी, वह अच्छा है। क्रिसमस पर वह फिर से आएगा।' 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Twitter Compares Donald Trump Response On Santa Claus Question To JFK