DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेरिकी टीवी होस्ट ने कहा- 'मैंने 10 सालों से नहीं धोए अपने हाथ'

सांकेतिक तस्वीर

एक अमेरिकी टीवी होस्ट ने ऑन एयर कहा है कि उसने 10 सालों से अपने हाथ नहीं धोए हैं क्योंकि 'जीवाणु जैसी चीजें वास्तव में नहीं होती'। उसने कहा कि वह इन्हें देख नहीं सकता इसलिए इन सब पर यकीन नहीं करता। 

फॉक्स न्यूज के होस्ट पीट हेगसेथ का कहना है कि संक्रामक सूक्ष्म जीवाणु मौजूद नहीं होते हैं क्योंकि ये नंगी आंखों से नहीं देखे जा सकते। हावर्ड और प्रिंसटन ग्रेजुएट ने फॉक्स और अपने दोस्तों से आगे कहा “मैं खुद को इनाक्यूलेट करता हूं।”

उनकी यह टिप्पणी रविवार को उस समय आई जब शो के को-होस्ट एड हेनरी और जेडेडिया बिला ने सबके खाने के बाद बचे हुए पिज्जा को खाने को लेकर उनका मजाक उड़ाया। हेगसेथ ने कहा, “मेरा 2019 का संकल्प यह है कि मैं जो ऑफ एयर कहूंगा, वहीं ऑन एयर भी कहूंगा।”

उन्होंने बाद में इस पर सफाई दी कि उनकी टिप्पणियां मजाक थीं और उनका मानना है कि लोग सफाई को लेकर कुछ ज्यादा ही मीन-मेख निकालते हैं। 

हेगसेथ ने समाचार पत्र 'यूएसए टुडे ' को बताया, “हम एक ऐसा समाज में रहते हैं जहां आपके आसपास के लोग अपनी जेबों में प्यूरेल (हैंड सैनिटाइजर) लिए घूमते हैं और वे दिनभर में 19,000 बार इसका इस्तेमाल ऐसे करते हैं, जैसे कि केवल इससे ही उन लोगों की जान बची रहेगी।”

उन्होंने कहा, “मैं अपनी देखभाल करता हूं लेकिन मैं हर समय किसी चीज के पीछे नहीं पड़ा रहता।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:TV Host Says He Has not Washed Hands in 10 Years and People are Truly Disgusted