class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सामने आई सहर की इन वायरल PHOTOS की सच्चाई, दिखती हैं बेहद खूबसूरत

सहर तबर वायरल फोटो

1 / 2सहर तबर वायरल फोटो

सहर तबर

2 / 2सहर तबर

PreviousNext

बीते दिनों ईरान की एक लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी। बताया जा रहा था कि ईरान की रहले वाली 17 साल की ये लड़की हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलीना जॉली की बहुत बड़ी फैन है और उनकी तरह दिखने के इसने 50 प्लास्टिक सर्जरी तक करवा ली हैं। लड़की का नाम सहर बताया जा रहा था। सहर की सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही थीं उनमें वो काफी भद्दी नजर आ रही थीं। अपनी इन्हीं फोटोज़ को लेकर सहर ने बयान दिया है।

एक रशियन न्यूज बेवसाइट से बातचीत के दौरान सहर ने बातया कि ना ही वो एंजलीना जॉली की तरह दिखना चाहती है और ना ही उसने कोई 50 बार प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं वो उसने खुद फोटोशॉप से बनाई है। जॉम्बी की तरह दिखने के लिए सहर ने खुद ही अपनी तस्वीरों के साथ छेड़छड़ की थी। सहर ने बताया कि जब भी मैं अपने फोटो पोस्ट करती थी उस फोटो को पहले में पेंट करती थी, उसे फनी बनाती थी और उसके बाद फोटो पोस्ट करती थी। मेरे फैंस इस बात को जानते हैं कि ये मेरा असली चेहरा नहीं है। 

एंजलीना जॉली की तरह बनने वाली अफवाहों पर सहर ने बताया कि मैं एंजलीना जॉली की तरह बनने की सोचती भी नहीं हूं और ना ही मैं कॉर्प्स ब्राइट कार्टून की तरह दिखा चाहती हूं। बता दें कि सहर की कुछ फोटो पिछले दिनों काफी वायरल हुई थीं जिसमें बताया जा रहा था कि सहर ने जॉली की तरह दिखने के लिए ना सिर्फ सर्जरी करवाई है ब्लकि 30 से 40 किलो तक का वजन भी कम किया है। बता दें कि सहर के इंस्टाग्राम पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

एंजेलिना जॉली जैसी दिखने के लिए इस लड़की ने करवाईं 50 सर्जरी, हुआ ये हाल 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Truth about sahar tabar Viral photos
'ऑनलाइन रेप' करने के जुर्म में पहली बार मिली सजा, वीडियो चैट के जरिए बनाता था शिकारखोज: ऑस्ट्रेलिया में मिला 'कुत्ते के आकार' वाला ये विचित्र शेर!