DA Image
29 सितम्बर, 2020|8:07|IST

अगली स्टोरी

थाईलैंड नाव हादसा : मां का हाथ थामे बेटी का शव मिला, अब तक 41 मौत

थाईलैंड नाव हादसा

थाईलैंड के पर्यटक द्वीप फुकेट में हुए नाव हादसे के बाद बचाव में जुटे गौताखोर ने शनिवार को बताया कि उसे मां का हाथ थामे बच्ची का शव मिला। इस हृदयविदारक मंजर से कल्पना की जा सकती है कि किस तरह से मां ने अपनी बच्ची को बचाने की कोशिश की होगी, मगर दोनों जिंदगियां समुद्र में डूब गई। 

उधर, एक चीनी महिला ने थाईलैंड के पर्यटक द्वीप फुकेट में समुद्र में तेज हवाओं के कारण उठी 16 फुट ऊंची लहरों के बीच नाव डूबने की वीडियो साझा की है। जिसमें हादसे के वक्त तेज लहरों के बीच डूबती नाव पर सवार पर्यटक अपने आपको को बचाने की कोशिश करते और चिल्लाते दिख रहे हैं। इनमें से ज्यादातर के पास जीवनरक्षक जैकेट नहीं थी। 

चीनी व्यवसायी महिला चेन वी ने बताया कि नाव पर उनकी बहन चेन डी क्योनग और उसके दो बच्चे सवार थे। हादसे से ठीक पहले उनकी बहन ने नाव की खिड़ियों से लिया गया एक वीडियो भेजा जिसमें समुद्र में उठ रही ऊंची लहरें दिख रही हैं। नाव जोर-जोर से हिलने के कारण एक यात्री चिल्लते हुए केबिन के फर्श पर गिर जाता है।

बहन को भेजे गए मैसेज में उसने लिखा कि नाव बहुत जोर से हिल रही है। मुझे चक्कर आ रहे हैं। मैं तुरंत किनारे आना चाहती हूं। बेटा भी बीमार है। वीडियो में लोगों के चिल्लाने की आवाजें आ रही हैं। हादसे का वीडियो भेजने वाली चीनी महिला और उनके बेटी का शव बरामद हो गया है। उसका बेटा अभी लापता है। 

अब तक 41 शव बरामद

थाईलैंड के फुकेट द्वीप में नाव हादसे के बाद राहतकर्मियों ने 41 शवों को समुद्र से बाहर निकाला है। बचाव दल के अधिकारियों ने शनिवार को बताया की बीते गुरुवार को हुए इस हादसे के वक्त नाव में 90 लोग सवार थे। फुकेट प्रांत के जनसंपर्क विभाग के अनुसार 15 पर्यटक अभी भी लापता हैं।

ट्रंप-किम वार्ता का नहीं दिख रहा असर, दोनों देशों में फिर बढ़ रही दूरी

मुंबई बारिशः घंटों चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बचाए गए 100 लोग,1 की मौत

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Thailand boat accident daughters body found holding mothers hand so far 41 deaths