ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विदेशबच्चे के डेस्क को करीब खींच लेती थी टीचर, करती थी यह गंदी हरकत; अब हुई गिरफ्तार

बच्चे के डेस्क को करीब खींच लेती थी टीचर, करती थी यह गंदी हरकत; अब हुई गिरफ्तार

मैडिसन बर्गमैन नाम की टीचर द्वारा 11 वर्षीय लड़के के साथ कथित दुर्व्यवहार का मामला तब सामने आया जब छात्र की मां ने अपने बेटे को शिक्षक से फोन पर बात करते हुए सुना।

बच्चे के डेस्क को करीब खींच लेती थी टीचर, करती थी यह गंदी हरकत; अब हुई गिरफ्तार
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,मिनेसोटाWed, 08 May 2024 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के विस्कॉन्सिन प्राथमिक विद्यालय की 24 साल की टीचर पर अपनी शादी के तीन महीने पहले पांचवी कक्षा के छात्र के साथ कथित तौर पर यौन संबंध बनाने के लिए इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया। सीबीएस न्यूज मिनेसोटा की रिपोर्ट के अनुसार, मैडिसन बर्गमैन नाम की टीचर द्वारा 11 वर्षीय लड़के के साथ कथित दुर्व्यवहार का मामला तब सामने आया जब छात्र की मां ने अपने बेटे को टीचर से फोन पर बात करते हुए सुना। पीड़ित के माता-पिता को कथित तौर पर दोनों के बीच संबंध के सुराग मिले। जिसके बिनाह पर लड़के के पिता ने टीचर की शिकायत स्कूल प्रशासन से की। इस मामले में अधिक जांच के बाद पता चला है कि टीचर मैडिसन बर्गमैन भरी क्लास में लड़के साथ बुरी हरकत किया करती थी।

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, क्लास के दौरान टीचर उस लड़के डेस्क को खींचकर अपने करीब रखा करती थी ताकि वह अन्य छात्रों की नजरों में आए बिना पीड़ित को छू कर उसका उत्पीड़न कर सके। एक अन्य छात्र की मां ने इस सिलसिले में न्यूज पोर्टल को बताया, "मेरी बेटी को लगा कि वह (छात्र) किसी समस्या में है। उसने कहा कि कुछ महीने पहले उसने अपनी डेस्क टीचर के एकदम बगल में कर ली थी। तभी से मेरी बेटी को अहसास हो गया कि वह किसी मुसीबत में है।"

कैसे खुला राज
छात्रा की मां ने आगे कहा "जब लंच का समय होता था तो टीचर उसे क्लास के बाद रुकने के लिए कहती थी, जिसके बाद मेरी बेटी को यह विचार आया वह (पीड़ित) लगातार परेशानियां झेल रहा है।" इस मामले में कथित तौर पुलिस को एक बैग मिला जिसमें इस बात का सबूत था कि टीचर और स्टूडेंट के बीच कई बार अंतरंग एक्टिविटी हो चुकी है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है टीचर ने बच्चे के साथ कब से दुर्व्यवहार करना शुरू किया लेकिन जांचकर्ताओं ने बताया कि टीचर को लड़के का फोन नंबर उसकी मां ने दिसंबर में दिया था।

कुछ महीने पहले हुई थी टीचर की सगाई
रिपोर्ट की मानें तो लड़के के माता-पिता ने टीचर को विंटर वेकेशन के दौरान अपने घर पर बुलाया था। उसी वक्त बच्चे का नंबर उसके घरवालों ने टीचर को दिया था। ऐसा बताया जा रहा है कि लड़का मैडिसन बर्गमैन को अपना पसंदीदा टीचर मानता था। इस दौरान सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि हाल ही में बर्गमैन ने अपने प्रेमी से सगाई से सगाई की थी।