ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेश स्टीव जॉब्स का 44 साल पुराना बायोडाटा होगा नीलाम

स्टीव जॉब्स का 44 साल पुराना बायोडाटा होगा नीलाम

एप्पल के को-फाउंडर स्टीव जॉब्स का 44 साल पुराना बायोडाटा नीलाम होने वाला है। जिस समय उन्होंने पहले जॉब के लिए बायोडाटा बनाया था वह कॉलेज में पढ़ाई करते थे। सन 1973 में उन्होंने यह बायोडाटा बनाया था।...

 स्टीव जॉब्स का 44 साल पुराना बायोडाटा होगा नीलाम
लाइव हिन्दुस्तान टीम  Sat, 24 Feb 2018 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

एप्पल के को-फाउंडर स्टीव जॉब्स का 44 साल पुराना बायोडाटा नीलाम होने वाला है। जिस समय उन्होंने पहले जॉब के लिए बायोडाटा बनाया था वह कॉलेज में पढ़ाई करते थे। सन 1973 में उन्होंने यह बायोडाटा बनाया था। इसके तीन साल बाद उन्होंने स्टीव वोजनियाक के साथ मिलकर एप्पल की स्थापना की थी। 

बोस्टन के आरआर ऑक्शन हाउस यह नीलामी 8 से 15 मार्च के बीच करेगा। इसकी अनुमानित बोली 50,000 डॉलर है।। जॉब्स के सिग्नेचर वाली पेपर कटिंग और एक मैक ओएस एक्स भी नीलाम किए जाएंगे।  बॉस्टन ऑक्शन हाउस की तरफ से एक बयान में कहा गया है कि 'स्पेशल ऐबिलिटिज' सेक्शन में स्टीव ने 'टेक और डिजाइन इंजिनियर' लिखा था। सीवी में कैलिफॉर्निया की कंपनी हेवलट पैकर्ड का नाम हेविट पैकर्ड लिखा हुआ था। ऐप्लिकेशन में स्टीव लिखते हैं कि उनके पास ड्राइविंग लाइसेंस है, लेकिन उनके पास कोई फोन नहीं है। सीवी में इस बात का जिक्र नहीं है कि वह किस पद के लिए आवेदन दे रहे हैं। बताया कि इसमें कई जगह स्पेलिंग और विराम चिह्न की गलतियां थी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें