ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशदुबई में भारतीय बच्चा स्कूल बस में सोता रह गया, मौत

दुबई में भारतीय बच्चा स्कूल बस में सोता रह गया, मौत

संयुक्त अरब अमीरात में शनिवार को छह वर्षीय एक बच्चा स्कूल बस में सोता रह गया। लंबे समय तक बंद बस में पड़े रहने के कारण बच्चे की मौत हो गई। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मोहम्मद फरहान फैसल...

दुबई में भारतीय बच्चा स्कूल बस में सोता रह गया, मौत
एजेंसी ,दुबईMon, 17 Jun 2019 12:02 AM
ऐप पर पढ़ें

संयुक्त अरब अमीरात में शनिवार को छह वर्षीय एक बच्चा स्कूल बस में सोता रह गया। लंबे समय तक बंद बस में पड़े रहने के कारण बच्चे की मौत हो गई। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मोहम्मद फरहान फैसल का परिवार केरल का है। फैसल यहां अल क्वोज में इस्लामिक सेंटर में पढ़ता था। शनिवार सुबह वह अपने घर से स्कूल बस में चढ़ा। रास्ते में बच्चे को नींद आ गई। बस में मौजूद अन्य विद्यार्थी स्कूल पहुंचने पर उतर गए। पर किसी ने ध्यान नहीं दिया कि सीट पर फैसल सोता छूट गया है। 

छुट्टी के समय चालक ने बस में देखा फैसल 
दोपहर को स्कूल की छुट्टी होने पर जब चालक ने बस स्टैंड से बाहर निकाली तो बच्चे को बेसुध पड़ा पाया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के हवाले से अखबार ने कहा, ‘बच्चे को तब देखा गया जब चालक ने विद्यार्थियों को घर वापस ले जाने के लिए बस को बाहर निकाला। बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। लड़के के माता-पिता लंबे समय से दुबई में रह रहे हैं और परिवार करमा में रहता है।

दुबई पुलिस ने कहा, 'हमें शनिवार दोपहर तीन बजे स्कूल प्रबंधन ने बस में बच्चे के मृत पाए जाने की जानकारी दी। परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज होगा।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें