ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ विदेशकनाडा में एक और भारतवंशी का कत्ल, सिख महिला के सिर पर गोली मारकर हत्या

कनाडा में एक और भारतवंशी का कत्ल, सिख महिला के सिर पर गोली मारकर हत्या

कनाडा में एक बार फिर भारतीय मूल के एक नागरिक की हत्या हुई है। इस बार निशाना 21 साल की सिख महिला है। जिसकी हत्यारे ने सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी।

कनाडा में एक और भारतवंशी का कत्ल, सिख महिला के सिर पर गोली मारकर हत्या
Gaurav Kalaएएनआई,ओटावा (कनाडा)Tue, 06 Dec 2022 09:38 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कनाडा में एक बार फिर भारतीय मूल के एक नागरिक की हत्या हुई है। इस बार निशाना 21 साल की सिख महिला है। जिसकी हत्यारे ने सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी। सीबीसी ने पुलिस के हवाले से बताया कि महिला गैस स्टेशन की एक कर्मचारी थी। हत्यारोपी की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज से पता लग रहा है कि आरोपी का पहले महिला से झगड़ा हुआ फिर उसने करीब से सिर पर गोली मार दी। कुछ दिन पहले ही बदमाशों ने कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत में भारतीय मूल की किशोरी महकप्रीत सेठी की हत्या कर दी थी।

कनाडा के मिसिसॉगा में भारतवंशी महिला की हत्या हो गई है। स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक गैस स्टेशन के बाहर गोली चलने की घटना में कनाडा में एक 21 वर्षीय सिख महिला को गोली मारी गई। ओटावा पुलिस ने सोमवार को पीड़िता की पहचान पवनप्रीत कौर के रूप में की और कहा कि वह गैस स्टेशन की कर्मचारी थी।

पुलिस ने खुलासा किया कि पीड़ित ब्रैम्पटन से थी और कहा कि जब अधिकारी शूटिंग स्थल पर पहुंचे, तो उन्होंने महिला को बंदूक की गोली से जख्मी देखा। जीवन बचाने के उपाय किए गए लेकिन महिला की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि उनका मानना ​​है कि यह एक लक्षित घटना थी। हत्याकांड की ईकाई ने जांच अपने हाथ में ले ली है। 

सिगरेट पीने को लेकर हुआ था विवाद
सीबीसी न्यूज के अनुसार, अधिकारी संदिग्ध की तलाश कर रहे हैं। पुलिस ने कहा कि संदिग्ध डार्क विंटर जैकेट में एक हुड, डार्क विंटर बूट्स, डार्क पैंट, एक डार्क विंटर टोउक और व्हाइट ग्लव्स पहने था। ऐसा प्रतीत होता है कि वह सिगरेट पी रहा था, जिस पर दोनों में बहस हुई हो। फिर उसने पीड़िता को सिर पर गोली मार दी।