ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशगोली लगने के दो हफ्ते बाद भारतीय मूल के सिख ड्राइवर की मौत

गोली लगने के दो हफ्ते बाद भारतीय मूल के सिख ड्राइवर की मौत

ओहियो में दो सप्ताह पहले गोली लगने से गंभीर रूप से घायल सिख ट्रक चालक की मौत हो गई। एक अखबार की रिपोर्ट में कहा कि ओहियो के मोनरो में 12 मई को ब्रॉडरिक मलिक जोन्स रॉबर्ट ने जसप्रीत सिंह को गोली मार...

गोली लगने के दो हफ्ते बाद भारतीय मूल के सिख ड्राइवर की मौत
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 27 May 2018 02:33 PM
ऐप पर पढ़ें

ओहियो में दो सप्ताह पहले गोली लगने से गंभीर रूप से घायल सिख ट्रक चालक की मौत हो गई। एक अखबार की रिपोर्ट में कहा कि ओहियो के मोनरो में 12 मई को ब्रॉडरिक मलिक जोन्स रॉबर्ट ने जसप्रीत सिंह को गोली मार दी थी। इस घटना में जसप्रीत गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

US में 70 हजार भारतीयों की नौकरी पर खतरा, H-4 वीजा का वर्क परमिट हो सकता है जल्द खत्म

अभियोजन पक्ष के वकीलों ने कहा कि सिंह की मौत के बाद अब वे आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराएंगे। अदालती दस्तावेजों के अनुसार रॉबर्ट ने सिंह को उस वक्त गोली मारी जब वह वाहन में बैठा था। पुलिस रिपोर्ट में कहा गया कि रॉबर्ट के वकील डेविड वाशिंगटन ने अपने मुवक्किल की तरफ से निर्दोष होने की याचिका दाखिल की है लेकिन माना कि हत्या का मुकदमा अगले सप्ताह दर्ज हो सकता है।

जसप्रीत आठ वर्ष से अमेरिका में रह रहे थे ।वहीं ' द सिख कोलिजन  ने कहा कि इस बात के कोई सुबूत नहीं हैं कि रंजिश के कारण घटना को अंजाम दिया गया। उनके एक मित्र ने बताया कि जसप्रीत एक अच्छा पति और पिता थे। उनके चार बच्चे हैं। वह गुरु नानक सोसाइटी के सक्रिय सदस्य थे। वह किसी गलत काम में लिप्त हो ही नहीं सकते। वहीं आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड है और 2016 में उसे जेल भेजा गया था।

गर्भपात पर जनमत: आयरलैंड में कानून में बदलाव के लिए ऐतिहासिक मतदान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें