ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशदुबई में बीमार भारतीय मुसीबत में, चुकाना है अस्पताल का 18 लाख का बिल

दुबई में बीमार भारतीय मुसीबत में, चुकाना है अस्पताल का 18 लाख का बिल

दुबई में अपने बेटे के पास गए पंजाब के एक शख्स को फेफड़ों का संक्रमण हो गया है और उनके इलाज का बिल लाखों रुपये में है। यूएई में भारत के कार्यवाहक महावाणिज्य दूत नीरज अग्रवाल ने समुदाय से परिवार...

दुबई में बीमार भारतीय मुसीबत में, चुकाना है अस्पताल का 18 लाख का बिल
एजेंसी,दुबई।Sun, 24 Mar 2019 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

दुबई में अपने बेटे के पास गए पंजाब के एक शख्स को फेफड़ों का संक्रमण हो गया है और उनके इलाज का बिल लाखों रुपये में है। यूएई में भारत के कार्यवाहक महावाणिज्य दूत नीरज अग्रवाल ने समुदाय से परिवार की मदद के लिए आगे आने का अनुरोध किया।

पंजाब निवासी सुरेंद्र नाथ खन्ना (66 वर्ष) ने यहां अपनी पत्नी के साथ पहुंचने के बाद अगले दिन यानी 15 मार्च को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की।

उनके बेटे अनुभव के पास माता-पिता के लिए कोई यात्रा या चिकित्सा बीमा नहीं है। वह पिता के इलाज पर प्रतिदिन 300,000 रुपये खर्च कर रहा है। उनका अब तक बिना भुगतान किया गया बिल 18,00,000 रुपये है।

खलीज टाइम्स अखबार ने अनुभव के हवाले से खबर दी है, जब मेरे माता-पिता यहां पहुंचे तो मेरे पिता को सांस लेने में थोड़ी तकलीफ हो रही थी, लेकिन बीमारी का कोई लक्षण नहीं था। सुबह में उन्हें सांस लेने में बहुत परेशानी हो रही थी तो हमने एम्बुलेंस बुलाई। डॉक्टरों ने फेफड़ों में गंभीर संक्रमण का पता लगाया है।

सिंध में 2 हिंदू लड़कियों का अपहरण-धर्मांतरण, सुषमा से उलझे पाक मंत्री

PM मोदी समेत कई दिग्गजों का सियासी भविष्य तय करेगा पूर्वांचल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें