ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विदेशCrime Against Women: पूछा एक मिनट के लिए सेक्स करोगी, थाने में पुलिसवाले की हरकत सुनाकर रो पड़ी महिला

Crime Against Women: पूछा एक मिनट के लिए सेक्स करोगी, थाने में पुलिसवाले की हरकत सुनाकर रो पड़ी महिला

57 साल के कोलमैन पर 19 वर्षीय पीड़िता ने 2022 में नॉर्थ वेस्ट सिडनी पुलिस स्टेशन में रेप के आरोप लगाए हैं। मामला पेनरिथ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में जारी है। कोलमैन को 20 मई 2022 को गिरफ्तार किया गया था।

Crime Against Women: पूछा एक मिनट के लिए सेक्स करोगी, थाने में पुलिसवाले की हरकत सुनाकर रो पड़ी महिला
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,कैनबराFri, 10 May 2024 07:31 AM
ऐप पर पढ़ें

Rape Case: ऑस्ट्रेलिया की एक अदालत में एक पूर्व पुलिसकर्मी पर लगे रेप के आरोपों की सुनवाई जारी है। बुधवार को हुई सुनवाई के दौरान पीड़िता ने बताया कि तब डिटेक्टिव रहे ग्लेन कोलमैन ने कैसे पुलिस स्टेशन के अंदर ही उनका यौन शोषण किया। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी ने '1 मिनट सेक्स' करने की पेशकश की थी। वहीं, बचाव पक्ष ने सवाल उठाए की पीड़िता भूल रही है या मनगढ़ंत कहानियां बना रही है।

57 साल के कोलमैन पर 19 वर्षीय पीड़िता ने 2022 में नॉर्थ वेस्ट सिडनी पुलिस स्टेशन में रेप के आरोप लगाए हैं। मामला पेनरिथ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में जारी है। कोलमैन को 20 मई 2022 को गिरफ्तार कर लिया गया था। साथ ही सितंबर 2022 में ही उसे पुलिस बल से भी बाहर कर दिया गया था। वह शिकायतकर्ता के साथ बगैर सहमति संबंध बनाने की बात से इनकार कर रहा है।

बयान के बाद पुलिसकर्मी ने टेबल पर रख दिए डॉलर
कोर्ट में पहले ही यह बात रखी जा चुकी है कि सेक्स क्राइम डिटेक्टिव रहे कोलमैन की मुलाकात पीड़िता से फरवरी 2022 में हुई थी। उस दौरान वह अपने कजिन की शिकायत दर्ज कराने पहुंचीं थी, जो उनकी नग्न तस्वीरें लीक करने की धमकी दे रहा था। हालांकि, जब कोलमैन ने इस मामले में कुछ भी करने से मना कर दिया, तो महिला ने पूर्व प्रेमी की तरफ से हुई यौन हिंसा का मामला सुनाया।

टेबल पर डॉलर रख कर दी गंदी मांग
बुधवार को हुई सुनवाई के दौरान महिला ने 5 मई की घटना कोर्ट को सुनाई। तब वह अपने पूर्व प्रमी की शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची थीं। द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने क्राउन प्रॉसिक्यूटर केट नाइटिंगेल को बताया कि गंदे तरीके से छुए जाने के बाद भी वह अपना बयान दर्ज कराना चाहती थीं, क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि बगैर कुछ हासिल किए दोबारा उस सदमे से गुजरना पड़े।

रिपोर्ट के अनुसार, इंटरव्यू रूम में उसने पूर्व प्रमी को लेकर दिए बयान पर साइन किए और कोलमैन ने कथित तौर पर टेबल पर 50 और 20 डॉलर रख दिए। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिसकर्मी ने कहा था कि 'ये तुम्हारे हैं' और यौन संबंध की मांग की। महिला ने कहा कि जब उसने इनकार कर दिया, तो कोलमैन ने कहा कि 'ठीक है मैं ही रख लेता है।', लेकिन महिला ने 'रुकने' के लिए कहा क्योंकि वह डर गई थी कि कोलमैन पूर्व प्रेमी को लेकर की गई शिकायत पर कुछ नहीं करेगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने पूछा कि क्या वह 'एक मिनट के लिए' सेक्सुल एक्ट कर जा सकती है, तो इसपर कोलमैन ने हामी भर दी और फोन पर एक मिनट का टाइमर लगा दिया। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद कोलमैन ने उसके साथ 'एक मिनट के लिए' सेक्स की मांग रखी और वह मान गई। महिला ने कहा, 'वह देख सकता था कि मैं यह नहीं चाहती, लेकिन उसे कोई परवाह नहीं थी।'

अखबार के मुताबिक, महिला ने टाइमर लगाया और उसके साथ सेक्स किया, ताकि वहां से निकल सके। रिपोर्ट के अनुसार, महिला कोर्ट में सुनवाई के दौरान रो पड़ी। उसने टेबल पर रखे 70 डॉलर भी उठा लिए।

बचाव पक्ष ने क्या कहा
इधर, बचाव पक्ष के वकील जोल ब्रूक ने कोर्ट को बताया कि जब तक महिला ने स्ट्रिप क्लब में इंटरव्यू होने की बात नहीं निकाली थी, तब तक कोलमैन पुलिस मीटिंग्स को एकदम प्रोफैशनल रख रहे थे। इधर, महिला ने कहा कि उसने स्ट्रिप क्लब की बात सिर्फ इसलिए बताई थी, क्योंकि पुलिसकर्मी ने उससे पूछा था कि वह वीकेंड पर क्या कर रही है।

अखबार के अनुसार, ब्रूक्स ने सवाल किया कि महिला ने क्यों कोलमैन को स्ट्रिप क्लब बुलाया था। इसपर महिला ने कहा कि वह पहले ही उससे कई अश्लील हरकतें कर चुका था और स्ट्रिप क्लब में बुलाने का मतलब हालात को अपने कंट्रोल में रखा था, क्योंकि वहां आने वाले लोग काम करने वालों को छू नहीं सकते। इस मामले की सुनवाई गुरुवार को भी जारी रहेगी।