DA Image
17 फरवरी, 2020|4:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैलिफोर्निया के बार में हुई गोलीबारी में हमलावर समेत 13 लोगों की मौत

Shooting at South California dance and music bar (AP/Representative Image)

साउथ कैलिफोर्निया के एक बार में बुधवार की रात को एक बंदूकधारी की तरफ से अंधाधुंध फायरिंग में 13 लोगों की मौत हो गई। शेरिफ कार्यालय ने बताया कि इसमें हमलावर की भी मौत हो गई। वेंटुरा काउंटी शेरिफ कार्यालय के कैप्टन गारो कुरेदजियान ने बताया कि बार में कॉलेज के विद्यार्थियों की एक पार्टी चल रही थी और संभवत: सैकड़ों लोग वहां मौजूद थे।

एबीसी-7 आईविटनेस न्यूज ने बॉर्डरलाइन बार और थाउजैंड ओक्स के ग्रिल की जो तस्वीर प्रसारित की है, उसमें पुलिस की दर्जनों गाड़ियों ने इलाके को चारों तरफ से घेर रखा है। एक चश्मदीद ने एबीसी-7 आईिवटनेस न्यूज को बताया कि बंदूकधारी के दरवाजे से बाहर निकल भागने से पहले कम से कम 12 गोलियों की आवाज सुनी गईं। एक सुरक्षाकमीर् जख्मी होकर फर्श पर पड़ा हुआ था। 

उन्होंने बताया कि बंदूकधारी ने गोलीबारी करने से पहले बार के भीतर स्मोक ग्रेनेड छोड़े। एक अन्य चश्मदीद ने बताया कि उन्होंने एक सुरक्षाकमीर् और एक महिला खजांची को गोली लगते देखा। 

 उन्होंने बताया कि हमलावर अब भी परिसर के अंदर ही है।  इस घटना में एक डिप्टी शेरिफ भी घायल हुए हैं। लॉस एंजिलिस टाइम्स ने एक कानून प्रवर्तन अधिकारी के हवाले से बताया कि कम से कम 30 गोलियां चली हैं। 

ये भी पढ़ें: अमेरिकी विदेश मंत्रालय में पहली बार भारतीय राजनयिकों ने मनाई दीपावली

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Several Injured After Gunman Fires At Least 30 Shots In California Bar in America