ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशपाकिस्तान: 7 साल की बच्ची का रेप और हत्या करने वाले को फांसी पर लटकाया

पाकिस्तान: 7 साल की बच्ची का रेप और हत्या करने वाले को फांसी पर लटकाया

पाकिस्तान के लाहौर के कोट लखपत जेल में बुधवार सुबह 5:30 (स्थानीय समयानुसार) सात वर्षीय बच्ची के साथ रेप करने के दोषी इमरान अली को फांसी दे दी गई।  जियो टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान अली को...

पाकिस्तान: 7 साल की बच्ची का रेप और हत्या करने वाले को फांसी पर लटकाया
एएनआई, नई दिल्लीWed, 17 Oct 2018 09:51 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के लाहौर के कोट लखपत जेल में बुधवार सुबह 5:30 (स्थानीय समयानुसार) सात वर्षीय बच्ची के साथ रेप करने के दोषी इमरान अली को फांसी दे दी गई। 

जियो टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान अली को मजिस्ट्रेट आदिल सरवर और बच्ची के पिता के सामने फांसी पर लटकाया गया। घटनास्थल पर एंबुलेंस भी मौजूद थी, जिसमें अली का भाई और उसके दो दोस्त मौजूद थे।

फांसी पर लटकाए जाने से पहले जेल प्रशासन ने 45 मिनट तक अली और उसके परिवार के बीच मुलाकात भी करवाई। इससे पहले अदालत ने मंगलवार को सात वर्षीय बच्ची के पिता की ओर से दायर उस अर्जी को खारिज कर दिया था जिसमें दोषी को सार्वजनिक रूप से फांसी देने के अनुरोध किया गया था। दोषी ने बच्ची से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी थी।

गत जनवरी में पुलिस ने इमरान को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार होने के दो सप्ताह पहले उसने बच्ची से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी थी और उसका शव लाहौर से करीब 50 किलोमीटर दूर कसूर में फेंक दिया था।

घटना को लेकर पूरे पाकिस्तान में विरोध प्रदर्शन हुए थे और लोगों ने 23 वर्षीय आरोपी को कड़ी सजा दिये जाने की मांग की थी। बच्ची की हत्या के बाद कसूर शहर में हुए हिंसक प्रदर्शनों में दो व्यक्तियों की जान चली गई थी।

ये भी पढ़ें: श्रीनगर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें