ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विदेशबेटी के सामने सैनिक को चाकू मार रही थी प्रेमिका, पत्नी बोली- उसने बिल्कुल भी नहीं दिखाई दया

बेटी के सामने सैनिक को चाकू मार रही थी प्रेमिका, पत्नी बोली- उसने बिल्कुल भी नहीं दिखाई दया

रूस में गिरफ्तार हो चुके अमेरिकी सैनिक की पत्नी ने खुलासा किया है कि अरेस्ट होने से पहले उसके पति ने उनसे वीडियो कॉल पर बात की थी। इस दौरान उसकी रूसी प्रेमिका ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया था।

बेटी के सामने सैनिक को चाकू मार रही थी प्रेमिका, पत्नी बोली- उसने बिल्कुल भी नहीं दिखाई दया
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 13 May 2024 11:25 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिकी सैनिक के रूस में गिरफ्तार होने वाली खबरों के बीच नए खुलासा हुआ है। सैनिक की पत्नी ने एक न्यूज रिपोर्ट में दावा किया है कि गिरफ्तारी से पहले उसकी अपने पति से फोन पर वीडियो कॉल में बात हुई थी। महिला ने बताया कि मैं और मेरी 6 साल की बेटी भी वीडियो कॉल में उससे बात कर रहे थे। तभी उसकी (सैनिक) अपनी प्रेमिका से लड़ाई हो गई। कुछ ही पलों में झगड़ा इतना बढ़ गया कि उसकी रूसी प्रेमिका ने चाकू से उस पर हमला कर शुरू कर दिया। यह घटना देखकर मैं बुरी तरह डर गई। हम वीडियो कॉल के दौरान उसके चेहरे पर खून देख सकते थे। इतना खून बह जाने के बाद भी वह नहीं रुकी और लगातार हमलावर थी। फिर कुछ ही देर में फोन कट गया। 

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने खुलासा किया कि वीडियो कॉल के दौरान अपने पिता को खून से लथपथ देखकर 6 साल की मासूम बेटी बुरी तरह डर गई थी। बता दें कि अमेरिकी सैनिक गॉर्डन ब्लैक के रूस में गिरफ्तार होने को लेकर दोनों देशों के बीच तनाव फिर बढ़ गया है। ब्लैक पर उसकी प्रेमिका ने चोरी करने और उसका यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। रूस में इस तरह के आरोपों में सख्त सजा का प्रावधान है। ब्लैक की पत्नी अपने पति की कुशलक्षेप को काफी चिंतित है। महिला ने बताया कि दक्षिण कोरिया में ड्यूटी के बाद ब्लैक का घर लौटने का प्रोग्राम था लेकिन, फिर पता नहीं क्या हुआ जो वह रूस चला गया।

अमेरिकी रक्षा सूत्रों की खुफिया रिपोर्ट यह भी है कि ब्लैक दक्षिण कोरिया से ही उस रूसी लड़की को डेट कर रहा था। वह रूसी महिला दक्षिण कोरिया में रह रही थी। अमेरिकी अधिकारियों ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि ऐसा क्या हुआ जो ब्लैक को अमेरिका वापस आने के बजाय रूसी प्रेमिका के साथ रूस जाना पड़ा। अमेरिका का कहना है कि इस पूरे मामले में दक्षिण कोरिया का स्थानीय प्रशासन भी संदेह के घेरे में है। वह मामले की अपने स्तर पर जांच कर रहे हैं और रूसी अधिकारियों के साथ ब्लैक की खबर को लेकर लगातार संपर्क में हैं।

समाचार एजेंसी रॉयटर्स को दिए इंटरव्यू में सैनिक की पत्नी मेगन ने बताया कि वीडियो कॉल के दौरान उस रूसी महिला ने कथित तौर पर उसके चेहरे पर नाखून मारे और फिर चाकू से वार किया। उन्होंने कहा कि उनके 34 वर्षीय पति के चेहरे पर खून लगा हुआ था, जिसे देखकर उनकी परेशान बेटी रो रही थी। रॉयटर्स ने प्रेमिका का नाम नहीं बताया, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार, ब्लैक एलेक्जेंड्रा वाशचुक नाम की रूसी महिला को डेट कर रहे थे।

रूसी अधिकारियों ने कहा कि यह खूनी झड़प कुछ महीने पहले हुई थी, जब ब्लैक को 2 मई को रूस के सुदूर पूर्वी शहर व्लादिवोस्तोक में एक बहस के बाद चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। मेगन ने कहा कि उन्हें पहली बार जनवरी 2022 में रूसी प्रेमिका के बारे में पता चला जब उन्होंने फेसबुक पर दोनों की तस्वीरें देखीं। जिसमें प्रेमिका ने उसके पति को "अपना पति" बता रही थी। महिला ने कहा कि उसे और उसकी बेटी को नहीं पता था कि वह रूस में है जिसके कारण उसकी गिरफ्तारी हुई और उसने सोचा कि वह टेक्सास में अपने घर लौट रहा है।