ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशसांप ने काटा तो बदला लेने के लिए पकाकर खा गया, Video वायरल

सांप ने काटा तो बदला लेने के लिए पकाकर खा गया, Video वायरल

सांप का नाम सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं। अगर काला नाग सामने आ जाए तब तो लोग दूर से ही भागते हैं। लेकिन टेक्सास के एक युवा की कहानी थोड़ी अलग है। उसे काले सांप ने काटा तो उसने उससे बदला लिया। वो...

सांप ने काटा तो बदला लेने के लिए पकाकर खा गया, Video वायरल
वाशिंगटन । एजेंसीTue, 13 Nov 2018 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

सांप का नाम सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं। अगर काला नाग सामने आ जाए तब तो लोग दूर से ही भागते हैं। लेकिन टेक्सास के एक युवा की कहानी थोड़ी अलग है। उसे काले सांप ने काटा तो उसने उससे बदला लिया। वो उसे पकड़कर लाया और पकाकर खा गया। सांप पकाने का उसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

सितंबर में टेक्सास के बॉब हेन्सलर की बांह में सात फीट के एक नाग ने डस लिया था। यह सांप इतना खतरनाक था कि कुछ ही देर में बॉब की पूरी बांह सूज गई। जल्दी से उसे अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में वो तीन दिन तक आईसीयू में रहा। सांप का जहर मारने के लिए कई दवाएं दी गईं, तब जाकर वो ठीक हो पाया। वो जब ठीक हो गया तो उसे उस सांप से बदला लेने की योजना बनाई। इसके लिए वह फिर उसी जगह पर गया और सांप को पकड़कर ले आया। पकड़कर लाने के बाद उसे मारा। फिर उसकी खाल उतारी तब उसे दूध और मसालों के साथ पकाया। बॉब ने इस पूरी प्रक्रिया का वीडियो भी बनाया। 

अक्टूबर में उन्होंने इस वीडियो को अपने यू-ट्यूब चैनल पर जारी किया। इस वीडियो में वो सांप को स्वादिष्ट तरीके से पकाने की विधि समझा रहे हैं। विधि बताने के बाद उसने अपने साथ हुई यह घटना भी बताई। उन्होंने कहा, ‘इस सांप ने मुझे काटा था। मैंने बदला लेने के लिए इसके साथ ऐसा किया।’ बॉब का यह वीडियो वायरल हो रहा है। इसे दस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

पकाने के दौरान ही खत्म हो जाता है जहर 
वीडियो में बॉब हेन्सलर कह रहे हैं कि काले चकत्तों वाले सांप को पकाने के दौरान ही इसका खतरनाक जहर भी मर जाता है। इसे पकाते समय तेल खूब निकलता है। इसे देर तक पकाना चाहिए। अच्छी तरह से पकने के बाद इसका स्वाद घड़ियाल की तरह हो जाता है। बॉब ने कहा, इसका सूप भी बहुत स्वादिष्ट होता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें